Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

हरचोवाल में स्कूली छात्रों की आपसी रंजिश के चलते हुई अंधाधुंध फायरिंग, महिला की मौत

हरचोवाल में स्कूली छात्रों की आपसी रंजिश के चलते हुई अंधाधुंध फायरिंग, महिला की मौत
  • PublishedMarch 18, 2020

तीन अन्य जख्मी, सिवल अस्पताल अमृतसर रैफर

पुलिस ने कुल दस के खिलाफ किया हत्या का मामला दर्ज

गुरदासपुर। पुलिस जिला बटाला के अधीन पड़ते कस्बा हरचोवाल में स्कूली छात्रों की आपसी रंजिश के कारण एक गुट ने दूसरे गुट के घर देर रात गोलिया चला दी। जिसमें एक 60 वर्षीय महिला जसबीर कौर उर्फ चरणजीत कौर के सिर में गोली लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि इस फायरिंग में निरंजन सिंह (पति) तथा देवरानी नरिंद्र कौर , भतीजे प्रभजोत सिंह गंभीर रुप से घायल है।जिन्हें सिविल अस्पताल (बटाला) से अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 परिवारिक सदस्यों के अनुसार आरोपी छात्रों ने लगभग 50 राउंड गोलियां चलाई, जबकि पुलिस ने जांच दौरान वहां से 14 खाली होल बरामद किए। थाना श्री हरगोबिंदपुर पुलिस ने लखविंद्र सिंह, साहिल सिंह,अमृतपाल सिंह, सहित कुल दस के खिलाफ कत्ल का मामला दर्जकर लिया।  पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल बटाला में रखवा दिया।

पुलिस को दिए ब्यान में परिवारिक सदस्य ने कहा कि कुछ दिन पहले उनके बेटे का दूसरे गुट के स्टूडैंट साथ स्कूल में झगड़ा हो गया था। बाद में गांव के लोगों ने आपस में बैठाकर कर समझौता कर दिया। लेकिन दूसरे गुटने मन रंजिश रखी। देर रात आरोपियों ने उनके करीब साढ़े दस बजे धावा बोला तथा अंधाधुंध 50 फायर किए। मौके पर जसबीर कौर की मौत हो गए, जबकि परिवारके तीन सदस्यों को गोली छर्रें लगने से गंभीर रुप से घायल हो गए।

परिवारिक सदस्यों के अनुसार साहिल नामक आरोपी ने एक गैंग बना रखा है। साहिल के खिलाफ थाना में ओर भी शिकायतें दर्ज है।  डीएसपी श्री हरगोबिंदपुर संजीव कुमार ने बताया कि इस संबंध में अभी कुछ कहना मुमकिन नही होगा, क्योंकि यह जांच का विषय है। बताया जा रहा है गोली चलाने वाले सभी छात्र 11वीं केछात्र है। गोलियां 315 बोर की पिस्तौल से चलाई गई। पिस्तौल आरोपियों  के पास कैसे आई? हथियार लाइसेंसी थी या फिर अवैध, इस बारे पुलिस जांच में जुट गई। 

Written By
The Punjab Wire