Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जालंधर रीजन के चीफ आफ स्टाफ मेजर जनरल बलविंदर सिंह ने किया अबरोल अस्पताल का दौरा

जालंधर रीजन के चीफ आफ स्टाफ मेजर जनरल बलविंदर सिंह ने किया अबरोल अस्पताल का दौरा
  • PublishedMarch 5, 2020

सैनिकों और पूर्व सैनिकों को अस्पताल में मिल रही सुविधाओं पर जताई तसल्ली

गुरदासपुर। पंजाब के छोटे और सीमावर्तीय जिला गुरदासपुर में विश्व स्तरीय सेहत सुविधाएं मुहैया करवाने के चलते देश-विदेश के लोगों के आकर्षण बने अबरोल मेडिकल सेंटर में जालंधर रीजन के चीफ आफ स्टाफ मेजर जनरल बलविंदर सिंह, तिबड़ी कैंट गुरदासपुर के कमांडर बिग्रेडियर शेखावत और एसओ स्टेशन हेडक्वार्टर कर्नल कुलदीप सिंह की और से विशेष दौरा किया गया।

अधिकारी अस्पताल में सैनिकों और पूर्व सैनिकों को दी जा रही सुविधाओं से काफी प्रभावित हुए।अधिकारियों द्वारा इस बात पर संतुष्टी व्यक्त की गई कि अबरोल अस्पताल द्वारा इस छोटे से कस्बे में सैनिकों और पूर्व सैनिकों को इतने बड़े स्तर की सेहत सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं। उन्होंने बताया कि इन सुविधाओं के चलते ही अबरोल अस्पताल सैनिकों और पूर्व सैनिकों का इलाज कर रहे अस्पतालों में सूचीबद्ध है। उन्होंने अस्पताल के चेयरमैन डाक्टर अजय अबरोल के इस प्रयास की भरपूर सराहना की।

काबिलेजिक्र है कि दिसंबर 2019 में दिल्ली में आयोजित एक समारोह के दौरान भारतीय सेना के मुखी जनरल विपन रावत की ओर से अबरोल मेडिकल सेंटर में मुहैया करवाई जा रही बेहतर सुविधाओं के चलते अस्पताल को सम्मानित किया गया था। डाक्टर अजय अबरोल ने बताया कि इस छोटे और सीमावर्तीय जिले में देश के विभिन्न हिस्सों से सुपर स्पेशलिस्ट डाक्टरों और उच्च स्तरीय मशीनरी लाना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं था। लेकिन डाक्टर भाईचारे की ओर से मिले भरपूर सहयोग के चलते उन्होंने इस चुनौती को आसानी से पार कर लिया। अंत में उन्होंने अस्पताल में पहुंचे सैन्य अधिकारियों का दिल से आभार व्यक्त किया।

Written By
The Punjab Wire