Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पंजाब में बिगड़ रही कानून व्यवस्था संबंधी वफद ले कर ग्रह मंत्री को मिलुंगा- बुट्टर

पंजाब में बिगड़ रही कानून व्यवस्था संबंधी वफद ले कर ग्रह मंत्री को मिलुंगा- बुट्टर
  • PublishedMarch 2, 2020

कहा कि अमन शान्ति बरकरार रखने में बुरी तरह असफल रही है कैप्टन सरकार  

बटाला, 2 मार्च । भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता और पंजाब कार्यकारिणी के मैंबर यादविन्दर सिंह बुट्टर ने सोमवार को बटाला में मृतक मुकेश कुमार काला नय्यर के पारिवारिक सदस्यों के साथ मुलाकात की संवेदना प्रकट की। इस उपरांत उन्होने घटना वाले स्थान का दौरा भी किया। प्रैस ब्यान जारी करते हुए बुट्टर ने आरोप लगाया कि पंजाब में हो रही टारगेट किलिंगज को रोकने की बजाय पुलिस इन वारदातों को लूट पाट की घटनाओं का रूप देने की कोशिश कर रही है।  

पंजाब के अंदर एक ही महीने में तीन बड़ी वारदाते हुई हैं, जिसमें धारीवाल तथा लुधियाना में शिव सेना नेताओं पर जानलेवा हमला कर दहशत फैलायी गई। इसी तरह बटाला में शिव सेना नेता के भाई का कत्ल कर दिया गया। 

बुट्टर ने आरोप लगाते हुए कहा कि बटाला में हुए कत्ल को पुलिस की तरफ से लूट पाट की घटना का रूप दिया जा रहा है। जबकि इन मामलों की सच्चाई कुछ ओर है क्योंकि मृतक के परिवारिक मैंबर को इस को सोची समझी साजिश के अंतर्गत किया गया कत्ल बता रहे हैं। पंजाब में दहशत फैला रहे तत्वों को काबू करने में पुुलिस बुरी तरह असफल रही है । जिस कारण आए दिन किसी न किसी नेता को निशाना बनाया जा रहा है। 

बुट्टर ने कहा कि पुलिस के अधिकारी इन घटनाओ को लूट पाट के साथ जोड़ रहे हैं जब कि पीड़ित परिवार लगातार इन मामलों में उच्च स्तरीय जांच की माँग कर रहे हैं। उन्होने कहा कि वह पीड़ित परिवार को लेकर देश के ग्रह मंत्री के साथ मुलाकात करेंगे ताकि पंजाब में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को रोका जा सके। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह राज्य के लोगों के साथ किये वायदे पूरे करने में तो पहले ही असफल साबित हो चुके थे। परन्तु अब उन की सरकार अमन शान्ति बरकरार रखने के मामले में भी फेल हो गई है।  

Written By
The Punjab Wire