Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गाय पर आपत्तिजनक ब्यान पर भाजपा ने जलाया आम आदमी पार्टी का पुतला

गाय पर आपत्तिजनक ब्यान पर भाजपा ने जलाया आम आदमी पार्टी का पुतला
  • PublishedFebruary 28, 2020

आम आदमी पार्टी दिल्ली की तरह पंजाब में भी लगाना चाहती है आग- ​परमिंदर गिल

गुरदासपुर। आम आदमी पार्टी पंजाब के विधायक अमन अरोड़ा की ओर से गाय संबंधी पंजाब विधानसभा में दिए गए आपत्तिजनक बयान के विरुद्ध जिला गुरदासपुर की भाजपा इकाई की ओर से गुरुनानक पार्क में विरोध प्रदर्शन के बाद गुरुनानक पार्क चौंक में आम आदमी पार्टी का पुतला जलाकर रोष प्रकट किया गया। जिसकी अध्यक्षता​ जिला प्रधान परमिंदर सिंह गिल ने की। 

इस मौके पर बोलते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि गाय को हिंदु और सिख समाज में पूजनीय माना जाता है। आज देश में हिंदु भावनाओं से खेलना एक रिवाज बन गया है। अलग राजनीति करने की बात करके दिल्ली में सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। 

आरोप लगाते हुए प्रधान ने कहा कि केजरीवाल का बायां हाथ कहा जाने वाला अमानतुल्ला खान दिल्ली में लोगों को दंगों के लिए भड़काता है। आप पार्टी का पार्षद और केजरीवाल का करीबी ताहिर हुसैन दिल्ली में दंगा करवाते हुए पकड़ा जाता है ।  यह पार्टी देशद्रोहियों के हाथों में खेल रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की तरह पंजाब में भी आग लगाना चाहती है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को अपनी देशविरोधी सोच और हिंदु,सिख भाइयों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए देश से माफी मांगने की मांग की।

इस विरोध प्रदर्शन से पहले भाजपा के कार्यकर्ता सन्नी सलारीया के परिवार के चार सदस्यों की एक सड़क हादसे में दुखद मौत हो जाने के कारण दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना की गई।

इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रजिंद्र बिट्टा,शिववीर सिंह राजन, जोगिंदर सिंह छीना, जिला महामंत्री राजेश शर्मा, जिला महामंत्री अरुण कुमार बिट्टा, पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश ज्योति, मण्डल प्रधान पवन शर्मा, जिला सचिव प्रवीण कुमार,उप प्रधान जितेंद्र परदेसी, विकास गुप्ता, कमलजीत कौर, सुखदेव सिंह थमन, कमलजीत कौर सहित बडी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे

Written By
The Punjab Wire