थाना कलानौर में हत्या के आरोप में चार के खिलाफ मामला दर्ज

गुरदासपुर। गांव लोपा के मसीह भाईचारे से संबंधित नौजवान रवि मसीह की मौत के मामले में थाना कलानौर की पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि बुधवार को रवि मसीह की मौत को संदिग्ध बताया जा रहा था। बाद में पुलिस ने मृतक के ताया के बेटे के बयानों के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है। फिलहाल कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है।

पुलिस को दी शिकायत में डेविड मसीह पुत्र सम्मू मसीह निवासी गांव लोपा ने बताया कि रवि मसीह (25) पुत्र धर्मी मसीह मंगलवार शाम चार बजे के करीब पास पड़ते गांव बरीला के साजन मसीह जो रवि मसीह का दोस्त बना हुआ है। उसे घर से लेकर गया था। उसने बताया कि बुधवार 12 बजे के करीब उन्हें कलानौर अस्पताल से पता चला कि उनका भाई रवि मसीह को उसका दोस्त साजन मसीह और साजन के साथी प्रताप पुत्र अमर,कुलजीत सिंह पुत्र नरिंजन सिंह निवासी गांव खद्दर व रवि पुत्र प्रेम निवासी नया कटड़ा मृतक हालत में अस्पताल लेकर आए हुए हैं। जब वह अस्पताल पहुंचे तो साजन मसीह व उसके उक्त साथी शव को छोडक़र गायब हो गए।

उन्हें संदेह है कि रवि मसीह का उक्त सभी आरोपियों ने कोई जहरीली चीज खिलाकर कत्ल कर दिया है। यह सबकुछ एक साजिश के तहत किया गया है।उधर मामले की जांच कर रहे एसआई सुरजीत राज ने बताया कि मृतक के ताया के बेटे के बयानों के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

error: Content is protected !!