Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

भोआ के कांग्रेसी विधायक ने जलाया मोदी सरकार का पुतला

भोआ के कांग्रेसी विधायक ने जलाया मोदी सरकार का पुतला
  • PublishedFebruary 16, 2020

गैस सिलेंडर के दामों में हुई बढ़ोतरी के खिलाफ की नारेबाजी

नवदीप शर्मा
पठानकोट
। मलिकपुर-कीड़ी मुख्य मार्ग स्थित अड्डा सुंदरचक में हलका भोआ के कांग्रेसी विधायक जोगिंद्र पाल ने पंचों/सरपंचों के साथ केंद्र सरकार की लोक विरोधी नीतियों और सिलेंडर के दामों में की गई बढ़ोतरी को लेकर मोदी सरकार का पुतला जलाया और जमकर नारेबाजी की।

विधायक जोगिंदर पाल ने कहा कि देश में लगातार बढ़ रही महंगाई के चलते मोदी सरकार की लोक विरोधी नीतियों से हर वर्ग दुखी है। उन्होंने बताया कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में हुई हार के चलते मोदी सरकार ने अपनी बौखलाहट गरीब जनता पर निकाली है। परिणाम स्वरूप रसोई गैस में 144 रुपए की बढ़ोतरी कर गरीब जनता पर बोझ डाला है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में मोदी सरकार ने देश के जो हालात बनाए हैं। उससे वर्ग परेशान है।

कांग्रेस के शासनकाल 2012 में गैस सिलेंडर की कीमत 400 रुपए थी, लेकिन अब वही गैस सिलेंडर 900 रुपए में मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जिस दिन से मोदी सरकार सत्ता में आई है उस दिन से ही लोकविरोधी फैसले लेकर जनता को दुखी किया जा रहा है। पहले नोटबंदी, जीएसटी फिर नागरिकता संशोधन बिल लाकर देश की एकता और अखंडता के साथ-साथ देश की अर्थव्यवस्था को भी काफी नुकसान पहुंचाया गया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सीएए और एनआरसी के नाम पर देश के भाईचारे को बांट रही है।

एक दिन में नही समझ सकते सनी देओल हलके की नब्ज

वहीं उन्होंने सांसद सनी देओल के हल्के में आने पर सवाल उठाते कहा कि एक दिन और एक कार्यक्रम से हलके की जनता की नब्ज नहीं समझी जा सकती। ना ही जनता की समस्याओं का हल हो सकता है। उन्होंने कहा कि सनी देओल अभिनेता हैं जो 3 घंटे की फिल्म में अपना रोल अदा करते हैं, 3 घंटों में समस्याओं का हल नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि लोकसभा हलका गुरदासपुर के लोग सुनील जाखड़ जैसा अनमोल हीरा खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर देश को बचाना है तो कांग्रेस को फिर से केंद्र में वापस लाना होगा।

प्रदर्शनकारियों में जिला परिषद चेयरमैन सीता देवी, चेयरमैन मार्केट कमेटी लखबीर सिंह, राजकुमार सहोडा, तरसेम रतनवां, भारती मंझोत्रा, दीक्षा ठाकुर, रजिंदर पिल्ला, गुरदीप सिंह नाजोवाल, सुरिंदर महाजन, दीपू ठाकुर, जुगराज सिंह, डॉ. पंकज राय, निशु शर्मा, डॉ. भूषण सैनी, कमलेश रानी, सोहन लाल सोनी, राजकुमार, हर्ष शर्मा, बलविंदर सिंह, सुरजीत पठानिया, शुभम कुमार साबू, सतीश जाट, गोल्डी सरना, सरपंच सोहन लाल, तिलक राज, रेखा रानी, सोहनलाल व समूह कांग्रेसी वर्करों ने संयुक्त रूप में मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला जलाया।

Written By
The Punjab Wire