ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

राज्य सरकार ने हुनरमंद लोगो को शानदार प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया- सुखजिंदर रंधावा

राज्य सरकार ने हुनरमंद लोगो को शानदार प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया- सुखजिंदर रंधावा
  • PublishedFebruary 9, 2020

आपसी प्यार तथा भाईचारे का प्रतीक है मेले- विधायक पाहड़ा

पंजाबी गायिका निमरत खैहरा ने अपने सभ्याचारक प्रोग्राम किया पेश

गुरदासपुर। क्षेत्रिय सरस मेले के छठे दिन गुरदासपुर और नजदीक के क्षेत्रों में बड़ी गिनती में लोगो ने मेले में शिरकत की। इस मौके पर रविवार को पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा, हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा, डीसी विपुल उज्जवल, एडीसी रंधीर सिंह मूधल, ए एस भुल्लर एडीसी कपूरथला, चेयरमैन गुरमीत सिंह पाहड़ा, हरिंदर सिंह संधू एसपी (डी), चेयरमैन सतनाम सिंह निज्जर, चेयरमैन रंजन शर्मा, चेयरमैन बलजीत सिंह पाहड़ा ने विशेश तौर पर शिरकत की। उक्त सभी ने मेले में 22 राज्यों से आए कारीगरों के लगाए स्टाल देखे और सभ्याचारक समागम का भी आनंद लिया।

रविवार को आंध्र प्रदेश , आसाम तथा त्रिपुरा के कलाकारों समेत पंजाबी गायकी निमरत खैहरा ने खूबसूरत सभ्याचारक प्रोग्राम पेश करके समय बांधा । क्षेत्रिय सरस मेला 15 फरवरी तक लगातार चलेगा।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए रंधावा ने कहा कि राज्य सरकार हुनरमंद लोगो को अपनी कला का प्रर्दशन करने के मंतव के लिए ऐसे प्लेटफार्म उपलब्ध करवा रही है। लोगो का आर्थिक जीवन स्तर उंचा उठाने के लिए सरकार पूरी तरह वचनबद्ध है। उन्होने बताया कि गांवों के अंदर रहते लोग खासकर औरतों को आगे बढ़ने का शानदार प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया गया है।

उन्होने कहा कि बहुत खुशी वाली बात है कि गुरदासपुर की धरती पर क्षेत्रिय सरस मेला लगा है और देश भर के कलाकार तथा कारीगर यहां पहुंचे है। इस मौके पर विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने बताया कि हर रोज मेले में लोगो की गिनती में इजाफा हो रहा है।

Written By
The Punjab Wire