Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

घर से सोना व नकदी चुराने वाला नौजवान काबू

घर से सोना व नकदी चुराने वाला नौजवान काबू
  • PublishedFebruary 8, 2020

गुरदासपुर। थाना सिटी की पुलिस ने घर से सोना व नकदी चुराने वाले नौजवान को काबू किया है। जिससे एक सोना का कड़ा, तीन सोने की अंगुठियां व 23 हजार 899 रुपए बरामद किए है।

डीएसपी सुखपाल सिंह ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व सूबेदार प्यारा सिंह पुत्र बूड़ सिंह निवासी छत्ती खुही ने पुलिस को घर में से एक सोने का कड़ा, तीन सोने की अंगुठियां व 40 हजार रुपए नकदी चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसके बाद एएसआई अश्वनी कुमार व एएसआई रमेश कुमार ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर को पकडऩे के लिए कार्रवाई आरंभ कर दी।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को पुलिस पार्टी गश्त कर रही थी तो इसी दौरान गुप्तचर ने सूचना दी कि उक्त घर में चोरी करने वाला दाना मंडी के पास खड़ा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस पार्टी तुरंत हरकत में आ गई और आरोपित अभिषेक उर्फ अब्बू पुत्र बिक्रम गिल निवासी नंगल कोटली को काबू किया। जिससे पूछताछ के दौरान घर से चोरी किया एक कड़ा सोना, तीन सोने की अंगुठियां व 23 हजार 899 रुपए नकदी बरामद की।

उन्होंने बताया कि आरोपित को अदालत में पेश करने के बाद अदालत से रिमांड लिया जाएगा। क्योंकि इससे अन्य चोरियों की घटनाएं ट्रेस होने की संभावना है।

Written By
The Punjab Wire