Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

क्षेत्रिय सरस मेला, मेले में झूले बने बच्चों की पहली पसंद

क्षेत्रिय सरस मेला, मेले में झूले बने बच्चों की पहली पसंद
  • PublishedFebruary 7, 2020

शनिवार की शाम प्रसिद्ध पंजाबी कलाकार आनंदी मिश्रा पेश करेगी सभ्याचारक कार्यक्रम

गुरदासपुर, 7 फरवरी । क्षेत्रिय सरस मेले के चौथे दिन के मेले का उदघाटन अतिरिक्त जिलाधीश तजिन्द्रपाल सिंह संधु की ओर से किया गया। इस अवसर पर उनके साथ अतिरिक्त जिलाधीश विकास रणबीर सिंह मूधल,एस.डी.एम सकत्तर सिंह बल भी उपस्थित थे। मेले में जम्मू कश्मीर के कलाकारों ने अपनी कला के खूबसूरत रंग पेश किए।

मेले में खास बात यह रही कि विभिन्न तरह के झूले बच्चों की प्रथम पसंद बने। बच्चों ने विभिन्न तरह के झूले से खूब मनोरंजन किया। वहीं इस मेले में एक अलग किस्म का गधे ने लोगो का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस संबंधी विशाल सर्कस के मालिक बनवारी जोकि आगरा से जहां पहुंचे है ने बताया कि यह गधा सर्कस देखने वाले व्यक्तियों के नाम, पद, आयु तथा किसी व्यक्ति के पास क्यां है आदि बहुत ही बुद्धिमानी से ढूंढ लेता है और लोगों द्वारा गधे से पूछे जाते सभी सवालों का सही जवाब दिया जा रहा था।

इस अवसर पर अतिरिक्त जिलाधीश तजिन्द्रपाल ङ्क्षसह संधु ने बताया कि मेला 15 फरवरी तक अनाज मंडी गुरदासपुर में सुबह 10 बजे से रात्रि 9 बजे तक निरंतर चलेगा और आज सायं 5 बजे प्रसिद्ध पंजाबी गायक आनंदी मिश्रा सभ्याचारक कार्यक्रम पेश करेंगे। उन्होंने बताया कि मेले में देश भर के 22 राज्यों से कलाकार व दक्ष व्यक्ति पहुंच रहे है।

Written By
The Punjab Wire