Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ

चीमा गाँव के हरविन्दर के लिए नयी सुबह लेकर आया न्यू ईयर बंपर

चीमा गाँव के हरविन्दर के लिए नयी सुबह लेकर आया न्यू ईयर बंपर
  • PublishedFebruary 6, 2020

चंडीगढ़, 6 फरवरी। जि़ंदगी में पैसा सब कुछ नहीं होता परन्तु कई बार पैसों की कमी के कारण बहुत कुछ करना रह भी जाता है। पंजाब सरकार का लॉटरी विभाग अपनी स्कीमों के द्वारा लोगों को ऐसीं अधूरी इच्छाएं पुरी करने और नये सपने संजोने का मौका प्रदान करता है।

पंजाब राज्य लॉटरीज़ विभाग द्वारा पिछले दिनों निकाले गए न्यू ईयर बंपर -2020 के ड्रा में करोड़ों रुपए के इनाम निकाले गए। इस ड्रा का पहला इनाम तीन करोड़ रुपए का था, जिसको दो विजेताओं को दिया गया।

मोगा जि़ले के गाँव चीमा निवासी हरविन्दर सिंह को 1.50 करोड़ रुपए का पहला इनाम निकला है। बताने योग्य है कि 1.50 करोड़ रुपए के पहले इनाम के दूसरे विजेता पठानकोट निवासी राकेश शर्मा हैं। 

चंडीगढ़ में पंजाब लॉटरीज़ विभाग के अधिकारियों के पास इनामी राशि के लिए दस्तावेज़ जमा करवाने के बाद हरविन्दर सिंह ने बताया कि वह कम्बाइनों के स्पेयर पार्टस वाली दुकान पर सेल्ज़मैन के तौर पर काम करता है। उसने बताया कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वह करोड़पति बनेगा परन्तु पंजाब लॉटरीज़ विभाग के न्यू ईयर बंपर की वजह से वह रातों रात इतनी बड़ी रकम जीत सका। 

भविष्य की योजनाओं संबंधी बात करते हुए हरविन्दर सिंह ने बताया कि इस राशि से उनके परिवार को माली तंगीयों से निजात मिलेगा। हरविन्दर सिंह ने बताया कि वह नया मकान भी बनाना चाहता है और अभी विवाह भी करवाना है। लॉटरी विभाग के अधिकारियों ने हरविन्दर सिंह को इनामी राशि जल्द जारी करने का भरोसा दिया है

Written By
The Punjab Wire