Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

उडीसा और जम्मू कश्मीर के कलाकारों ने सभ्याचारक रंग से दर्शकों का मन मोहा

उडीसा और जम्मू कश्मीर के कलाकारों ने सभ्याचारक रंग से दर्शकों का मन मोहा
  • PublishedFebruary 5, 2020

भारत के विभिन्न राज्यों की विभिन्नता की झलक परिवार सहित शिरकत कर देखें शहर निवासी- डीसी उज्जवल

गुरदासपुर। 5 फरवरी। दाना मंडी गुरदासपुर में चल रहे क्षेत्रिय सरस मेले के दूसरे दिन भारत भर से आए विभिन्न राज्यों के कलाकारों की ओर से शानदार सभ्याचारक प्रोग्राम पेश किया गया। मेले में बड़ी गिनती में लोगो ने शिरकत की और हुनरमंद कारीगरों की ओर से तैयार की गई वस्तुए की खरीद की गई। क्षेत्रिय सरस मेला 15 फरवरी तक दाना मंडी में सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक लगातार लगेगा। 

बुधवार को मेले में उडीसा तथा जम्मू क​श्मीर के कलाकारों ने खूबसूरत सभ्याचारक प्रोग्राम पेश किया। उनकी ओर से अपने राज्य को दर्शाते हुए सभ्याचारक रंग शानदार तरीके से मंच पर पेश किया गया। इस मौके पर डीसी गुरदासपुर विपुल उज्जवल की ओर से गुरदासपुर के निवासियों को अपील की गई कि वह अपने परिवार सहित इस मेले में शिरकत कर भारत की विभिन्नता का ​आनन्द लें। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त रणधीर सिंह मूधल , एसडीएम सकत्तर सिंह बल, डीएसपी राजेश कक्कड़, परमिंदर सैनी, हरमनजीत सिंह भी मौजूद थे। 

गौर रहे कि भारत भर के अलग अलग जिलों से 500 से ज्यादा कारीगर, 150 के करीब कलाकार अपनी कला के जौहर दिखाएगें। इस बार नई पहल कदमी करते हुए मेले में लक्की ड्रा भी निकाला जाएगा। जिसमें कार, बुलेट, मोटरसाईकल, एक्टिवा स्कूटी तथा अन्य प्रकार के इनाम शामिल है। 30 रुपए में कोई भी लक्की ड्रा की टिकट खरीद सकते है। ड्रा 15 फरवरी को निकाला जाएगा।

इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त रणबीर सिंह मूधल ने बताया कि जो भी कंपनिया, फार्म इस मेले में अपनी प्रर्दश​नी, विज्ञापन या अपनी बनाई हुई वस्तुएं की ब्रिकी करना चाहते है वह एडीसी(विकास) में ​संपर्क कर सकते है। 

Written By
The Punjab Wire