ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

श्री नंगली अकादमिक पब्लिक स्कूल में वार्षिक ईनाम वितरण समारोह आयोजित

श्री नंगली अकादमिक पब्लिक स्कूल में वार्षिक ईनाम वितरण समारोह आयोजित
  • PublishedFebruary 4, 2020

गुरदासपुर। श्री नंगली अकादमिक पब्लिक स्कूल में वार्षिक ईनाम वितरण समारोह का आयोजन किया गया। प्रिंसिपल सतपाल अत्तरी की अध्यक्षता में करवाए गए समारोह में बतौर मुख्य मेहमान कमिश्नर व एसडीएम बटाला बलविंदर सिंह शामिल हुए। जबकि गोल्डन ग्रुप आफ इंस्टीच्यूट्स के चेयरमैन डा. मोहित महाजन विशेषातिथि के रुप में शामिल हुए।

कार्यक्रम का आगाज दीप प्रज्जवलित करके किया गया। सर्वप्रथम विंडर गार्टन के नन्हें मुन्हें बच्चों ने वेलकम सांग प्रस्तुत किया। आईटम के बाद कई मनमोहक प्रस्तुतियों का मंचन किया गया। जिसमें मेरे वाला डांस, वेलम डांस, साईं आर्मी कल्चर डांस, पंजाबी विरसा, मेलेडी सांग, क्वाली, हिंदी, प्ले, सफाई अभियान पर आधारित नाटक, गिद्धा व भागड़ा आदि कई अन्य बढिडय़ा आईट्मस प्रस्तुत की गई। जिसमें बच्चों के माता पिता ने खूब आंद लिया। इस दौरान वर्ष 2018-19 के अकादमिक पुरस्कार भी भेंट किए गए।

इसके अंतर्गत स्कूल में विभिन्न कक्षाओं में पोजिशन लेने वाले विद्यार्थियों को मुख्य मेहमानों ने सम्मानित किया। स्कूल के शिक्षित हो चुके विद्यार्थी गुलनाज बहल व गुरलीन को भी नीट की परीक्षा में अच्छा रैंक हासिल करक एमबीबीएस में प्रवेश लेने के लिए विशेष रुप से सम्मानित किया गया। इसके बाद प्रिंसिपल सतपाल अत्तरी ने वार्षिक रिपोर्ट भी बढ़ी व आगामी वर्ष के लिए स्कूल का विजन भी माता पिता के समक्ष रखा।

इसके बाद कार्यक्रम में मुख्यातथि ने स्कूल की तरफ से बच्चों को प्रदान की जा रही क्वालिटी आधारित शिक्षा की खूब प्रशंसा की तथा उन्होंने गोल्डन ग्रुप के चेयरमैन डा. मोहित महाजन के शिक्षा संबंधी प्रयासों की भी प्रशंसा की। उन्होंने स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा प्राप्त 100 फीसदी परिणामों के आने पर स्कूल मैनेजमेंट व प्रिंसिपल की भी सराहना की। कार्यक्रम के अंत में मुख्यातिथि बलविंदर सिंह को डा. मोहित महाजन व प्रिंसिपल सतपाल अत्तरी ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर गोल्डन ग्रुप की एमडी अनु महाजन, राघव महाजन, विनायक महाजन, डा. अशोक महाजन, डा. मीना महाजन, दीपक महाजन आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire