Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

कार टकराने से पनपे विवाद के चलते हुए झगड़े में युवक की मौत

कार टकराने से पनपे विवाद के चलते हुए झगड़े में युवक की मौत
  • PublishedFebruary 2, 2020

दीनानगर (गुरदासपुर)। शनिवार की रात को दीनानगर के रेलवे रोड स्थित पायल प्लाजा पैलेस के बाहर खड़ी एक कार के साथ मोटरसाइकिल टकरा गया। जिसके बाद तैश में आए कार के चालक ने मोटसाइकिल नौजवान की बुरी तरह से पीट डाला। जिसे नौजवान गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसकी रविवार को अस्पताल में मौत हो गई। मृतक की पहचान अर्जन (43) पुत्र चरण दास निवासी पुरानी आबादी अवांखा के रुप में हुई। बतां दें कि अर्जन पेशे से ट्रक चालक था और दीनानगर की गोल्डन ट्रांसपोर्ट कंपनी में जसविंदर सिंह नानोनंगल का ट्रक चलाता था।

जानकारी देते हुए जसविंदर सिंह नानोनंगल ने बताया कि शनिवार की रात को उसका चालक अर्जन ट्रक को खड़ा करके मोटरसाइकिल से अपने गांव अवांखा में वापिस चला गया। कुछ देर के बाद उसने अर्जन को यह पूछने के लिए फोन किया कि वह घर पहुंच गया है या नहीं तो अर्जन ने उसे अपने साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए कहा कि रास्ते में रेलवे रोड पर पायल प्लाजा पैलेस के बाहर रास्ते में खड़ी एक कार के साथ उसका मोटरसाइकिल टकरा गया। जिसके बाद कार के मालिकों ने जो पायल पलाजा पैलेस के मालिक भी है, ने उसकी बुरी तरह से पिटाई की। उसने तुरंत फोन के माध्यम से पायल प्लाजा के मालिकों के साथ बात की और कहा कि वह कार का हुआ नुक्सान भर देंगे। लेकिन वह चालक के साथ मारपीट न करें। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अर्जन के साथ बुरी तरह से मारपीट की।

इस संबंंधी थाना प्रभारी बलदेव राज ने बताया कि उक्त मामले में दोनो पक्षों की ओर से आपसी रजामंदी हो गई है। पुलिस ने इस संबंदी आईपीसी धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है।

Written By
The Punjab Wire