Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

25 बेसहारा , जरुरतमंद महिलाओं को महीने का राशन वितरित किया

  • PublishedFebruary 2, 2020

समाज में दु​खियों को राहत देने के लिए समाजसेवी संगठन निभा रहे बढ़िया फर्ज- रमन बहल

गुरदासपुर। बेसहारा,जरूरतमंद महिलाओं ​को राहत प्रदान करने के लिए खत्री सभा गुरदासपुर में प्रधान डा. नरिंदर कोहली की अध्यक्षता में एक राशन वितरण समारोह का आयोजन। जिसमें बतौर मुख्य मेहमान एसएसएस बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल शामिल हुए। इस दौरान 25 जरूरतमंद महिलाओं को एक महीने का राशन वितरित किया गया। 

इस मौके पर रमन बहल ने संबोधित करते हुए कहा कि समाज में दुखियों को राहत देने के लिए समाजसेवी संगठन बहुत ही बढ़िया फर्ज निभा रही है। लेकिन यह काम मौके की सरकारों को करना चाहिए। बड़े दुख से कहना पड़ रहा है कि बच्चे अपने बुजुर्ग माता-पिता के प्रति कर्तव्य को नहीं निभा रहे। जिस कारण वृद्ध आश्रम में बुजुर्गों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। उन्होंने कहा कि समाज में एक और बुराई बहुत पनप रही हैं। जिसके तहत खुशी और गमी के मौकों पर जरूरत से अधिक खर्चा किया जाता है। जिस पर विचार और अमल करने की आवश्यकता है। उन्होंने खत्री सभा गुरदासपुर के इस नेक काम की सहारना की और उम्मीद जताई कि ऐसे नेक कार्यों में लोगों को पूरा पूरा साथ देना चाहिए।  

प्रधान नरिंदर कोहली ने कहा कि सभा विधवाओं को पिछले 10-12 वर्षों से हर माह राशन दिया जाता है और जरुरतमंदों को उनकी लड़कियों के विवाह कार्यों के लिए वित्तीय सहायता भी दी जाती है। खत्री भवन में मुफ्त डिस्पेंसरी भी चलाई जा रही है। जिसमें निशुल्क दवाईयां भी दी जाती है। इन कार्यों के लिए शहर की खत्री सभा के सदस्य अपना भरपूर सहयोग दे रहे है इस मौके पर महासचिव दर्शन कनोत्रा, वित्त सचिव कुंदन लाल त्रेहन, एडीटर अशोक पुरी, केशव बहल, जगदीश अरोड़ा, अश्वनी कोहली, संदीप कनोत्रा, हर्ष भल्ला, विजय कुमार, ललित मोहन गंडोत्रा, जतिंदर त्रेहन, प्रीतम सिंह प्रीत, सतिंद्रपाल सिंह, केके पुरी आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire