सीएए को रद्द कर एनआरयू लागू करें केंद्र सरकार- पाहड़ा

यूथ कांग्रेस ने मिसिड काल कंपेन की शुरुआत की,

गुरदासपुर। मंगलवार को यूथ कांग्रेस की ओर से विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के कार्यालय में यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव केपी सिंह पाहड़ा व जिला यूथ प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में विशेष बैठक हुई। बैठक दौरान सीएए का विरोध करते हुए केंद्र सरकार से मांग की कि एनआरयू लागू किया जाए। जिसमें बेरोजगार नौजवानों को रोजगार दिलाया जा सके।

बैठक को संबोधित करते हुए केपी पाहड़ा व बलजीत पाहड़ा ने कहा कि केंद्र सरकार ने नागरिकता संशोधन बिल लागू करके देश की जनता को एक नई मुश्किल में डाल दिया है। सरकार ने चुनावों के समय जो वादे किए थे। उनको पूरा करने की बजाए केंद्र सरकार लोगों के लिए आए दिन नई मुश्किलें खड़ी कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सीएए के फैसले को रद्द कर एनआरयू लागू करें। जिसमें बेरोजगार नौजवानों रजिस्ट्रड किया जा सके। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा मिसिड काल कंपेन शुरु की गई है। जिसमें उनकी ओर से 8151994411 यह नंबर चालू किया गया है। इस नंबर पर बेरोजगार मिसिड काल कर बेरोजगार नौजवान रजिस्ट्रड हो सकते हैं।

उन्होंने कहा कि देश में नौजवान बेरोजगारी की मार तले दबे हुए हैं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौजवानों को बेरोजगार देने की बजाय देश की जनता के आगे नई नई समस्याएं पैदा कर रहे हैं।उन्होंने बताया कि उनकी ओर से एक पोस्टर भी जारी किया गया है।जिसमें देश के युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से रोजगार मांग रहे हैं। पढ़े लिखे नौजवान रोजगार के लिए भटक रहे हैं।लेकिन केंद्र सरकार देश को तबाह करने की तरफ चल रही है।

केंद्र सरकार को देश हित के लिए जो फैसले लेने चाहिए, वह नहीं ले रही। जबकि जो जनता के खिलाफ उन फैसलों को लिया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी तक जितने भी फैसले लिए है। वह देश के खिलाफ ही लिए है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दावा कर रहे है कि वह देश के प्रत्येक नागरिक को सरकार द्वारा चलाई जा रही स्कीमों का लाभ पहुंचा रहे है।

जबकि देश की जनता को केंद्र सरकार की किसी भी लोक भलाई सुविधा का लाभ नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था। लेकिन देश के अधिकतर नौजवान बेरोजगार ही घूम रहे है। इस मौके पर हलका प्रधान नकुल महाजन, महासचिव अमृतपाल, गुरजीत सिंह, सरवन सिंह, किंदा पूरेवाल, सुखबीर सिंह, गोल्डी भुक्करा, अमन देओल, सम्राट महाजन, हरीश महाजन, काका हीर आदि उपस्थित थे।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!