ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

चहचहाते विदेशी मेहमानों के बीच चहक उठे गर्वनर बदनौर

चहचहाते विदेशी मेहमानों के बीच चहक उठे गर्वनर बदनौर
  • PublishedJanuary 25, 2020

कैमरे की आंख से किया पक्षियोें की गतिविधियों को किया कैद

कुछ देर के लिए खुद को कुदरत के नजारे देख खूब आनंदित हुए गर्वनर बदनौर

मनन सैनी

गुरदासपुर। पंजाब के गर्वनर वी पी सिंह बदनौर ने शनिवार को चहचहाते विदेशी मेहमान (प्रवासी पक्षियों) के बीच चहचाहते हुए कुछ बिताये। इस दौरान उन्होने अपने विशेश कैमरे के साथ खुद फोटोग्राफी का आनंद भी लिया और कुछ पल के लिए खुद को कुदरत के हवाले कर दिया।

साईबेरिया, चाईना तथा अन्य यूरोपियन देशों से आए 30 हजार विदेशी मेहमानों की चहचहाना उन्हे खूब भाया । पक्षियों की विभिन्न प्रजातियों को देख कर वह खूब आनंदित हुए। पंजाब के गर्वनर बदनौर भारत के पहले कम्यूनिटी रिर्जव केशोपुर छंब में शिरकत करने के लिए गए थे। इस दौरान उन्होने व्याख्या केंद्र का किया निरिक्षण तथा सैंटर में पौदारोपण भी किया। 

 गौर रहे कि पंजाब के गर्वनर वी पी सिंह बदनौर रविवार को गुरदासपुर में राज्य स्तरीय गणतंत्र ​दिवस समारोह में मुख्य मेहमान के तौर पर यहां विशेश रुप से आए है। जो राष्ट्रीय धव्ज लहराने की रस्म अदा करेेगें।  

इस मौके पर उनके साथ जालंधर के डिविजनल कमिशनर  बी पुरुषारर्थ , बार्डर रेंज अमृतसर के आईजीपी सुरेन्द्र पाल सिंह परमार, गुरदासपुर के डिप्टी कमिशनर विपुल उज्जवल, एसएसपी गुरदासपुर स्वर्णदीप सिंह,एडीसी तेजिंदर पाल सिंह संधू, एसडीएम सकत्तर सिंह बल, एसडीएम रमन कौछड़, जिला वाईल्ड लाईफ अफसर  राजेश महाजन भी मौजूद थे। 

Written By
The Punjab Wire