ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

मुख्यमंत्री और विधायक पर गरजे बब्बेहाली, कहा मुख्यमंत्री गुरदासपुर आए और गुरदासपुर को क्या देकर गए, महज चाय पीकर निकल गए चन्नी

मुख्यमंत्री और विधायक पर गरजे बब्बेहाली, कहा मुख्यमंत्री गुरदासपुर आए और गुरदासपुर को क्या देकर गए, महज चाय पीकर निकल गए चन्नी
  • PublishedOctober 25, 2021

विधायक पाहड़ा से किए सवाल पूछा कहाँ है सैनिक स्कूल, मेडिकल काॅलेज और कहां है रेलवे अंडर ब्रिज

सुखबीर बादल के सामने हलके में करवाए गए विकास कार्यो गिनाए

गुरदासपुर, 25 अक्तूबर (मनन सैनी)। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी गुरदासपुर आए और- महज चाय पीकर चलते बने। गुरदासपुर के लोगों को मुख्यमंत्री के आगमन से बेहद आशाएं थी, परन्तु मुख्यमंत्री की ओर से हलके के विकास के लिए कोई भी घोषणा न करने पर कांग्रेस का ग्राफ धडाम से निचे गिराने में कामयाब रहे। उक्त शब्द गुरदासपुर से अकाली दल के उम्मीदवार एवं जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने सोमवार को सुखबीर सिंह बादल की मौजूदगी में संबोधन करते हुए कहे। सुखबीर गल्ल पंजाब दी के कार्यक्रम के चलते गुरदासपुर दौरे पर थे।

अपनी उपलब्धियाँ गिनवाते हुए बब्बेहाली ने कहा कि उन्होनें अपने कार्यकाल के दौरान मुख्यमंत्री के आगमन पर गुरदासपुर में जिला प्रंबंधकीय कंप्लैक्स, ज्यूडिशियल कंप्लैक्स, मेरिटोरियस स्कूल, नया अस्पताल सहित न जाने कितने प्रोजेक्ट गुरदासपुर के लिए मंजूर करवाए। परन्तु वहीं गुरदासपुर के विधायक ने क्या किया।

गरजते हुए  लहजे में ​गुरदासपुर के विधायक पर सवाल करते हुए बब्बेहाली ने पूछा कि विधायक  कहते थे कि वह सैनिक स्कूल बनाएंगे, मेडिकल कॉलेज बनवाएंगे, रेलवे अंडर ब्रिज बनवाएगें परन्तु आज कहाँ है सैनिक स्कूल, मेडिकल कॉलेज और रेलवे का अंडर ब्रिज। उन्होनें कहा पुल पर काम चल रहा है जबकि उसे रेलवे का अंडर ब्रिज बताया जा रहा है।

आरोप लगाते हुए बब्बेहाली ने कहा हलके में बिना प्लैनिंग के काम किए जा रहे है। जेल रोड़ पर सड़क तोड़ कर टाईल लगाई जा रही है, जबकि त्यौहारों के चलते दुकानदारों को मंदी की मार झेलनी पड़ रही है। उन्होनें कहा कि मुकेरिया रोड़ पर पिछले छह माह से काम बंद है। परन्तु अगर  नैशनल हाईवें से पहले मंजूरी ले कर सीवेरज का काम शुरु किया जाता तो यह नौबत न आती। यहीं हाल ​​मुख्य रोड़ पर बीच में पहले डिवाईड़र बनाने एवं बाद में उसे हटाया गया।  

कई अन्य गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आने वाले समय में कई अन्य नाम नश्रर होगें। उन्होनें दावा कि आने वाले समय में अकाली दल की सरकार बनने वाली है और समय आने पर सभी से हिसाब लिया जाएगा।   

Written By
The Punjab Wire