Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਪੰਜਾਬ

10,000 की रिश्वत लेता चौंकी इंचार्ज समेत प्राइवेट व्यक्ति काबू

10,000 की रिश्वत लेता चौंकी इंचार्ज समेत प्राइवेट व्यक्ति काबू
  • PublishedJanuary 12, 2020


चंडीगढ़, 12 जनवरी: पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा आज भूच्चो पुलिस चौंकी जि़ला बठिंडा का इंचार्ज हरगोबिन्द सिंह और एक प्राइवेट व्यक्ति रामजी लाल को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू किया गया।

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त सब-इंस्पेक्टर और उसके मध्यस्थ के तौर पर काम करते प्रायवेट व्यक्ति को शिकायतकर्ता जगजीत सिंह निवासी तुंगवाली, जि़ला बठिंडा की शिकायत पर 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू किया गया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो को अपनी शिकायत में दोष लगाया कि उक्त सब-इंस्पेक्टर द्वारा उसके ज़ब्त किये मोटरसाईकल को रिलीज़ करने और अदालत में सपुरदारी सम्बन्धी रिपोर्ट पेश करने के बदले 15,000 रुपए की माँग की गई है और सौदा 10,000 में तय हुआ है।
विजीलैंस द्वारा शिकायत की पड़ताल के उपरांत उक्त दोषी सब-इंस्पेक्टर और उसके मध्यस्थ को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुये पकड़ लिया। प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दोनों दोषियों के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की विभिन्न धाराओंं के अंतर्गत दोनों के खि़लाफ़ बठिंडा स्थित विजीलैंस ब्यूरो के थाने में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही आरंभ कर दी है।

Written By
The Punjab Wire