Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पत्नी और सास से दुखी होकर नौजवान ने की अपनी जीवन लीला समाप्त

पत्नी और सास से दुखी होकर नौजवान ने की अपनी जीवन लीला समाप्त
  • PublishedSeptember 26, 2021

दंपित्त में अकसर रहता था लड़ाई झगड़ा, किराए के मकान पर रह रहा था मृतक

गुरदासपुर। शनिवार को थाना दीनानगर के अधीन आते गांव दबुर्जी शाम सिंह में एक नौजवान ने अपनी सास और पत्नी से आहत होकर घर में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक पिछले करीब तीन महीने से किराए के मकान में रह रहा था और मानसिक तौर पर परेशान था। उधर पुलिस ने मृतक नौजवान के भाई के ब्यानों के आधार पर सास और पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को मृतक नौजवान से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

पुलिस को शिकायत में अमनदीप सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी राऊवाल ने बताया कि उसके बड़े भाई साहिब सिंह की शादी करीब आठ साल पहले रितू देवी पुत्री संसार चंद निवासी सेक्टर सामने टैंट वाला गुरुद्वारा प्रीतनगर थाना गांधी नगर जम्मू के साथ हुई थी। जिनकी दो लड़कियां भी है। उसने बताया कि उसकी भाभी रितू देवी अकसर अपने पति साहिब सिंह के साथ लड़ाई झगड़ा करती रहती थी। जब भी उसका भाई अपनी पत्नी को पैसे नहीं देता था तो उसके भाई की सास अपने बेटी को साथ लेकर मायके चली जाती थी। जिसके बाद अपनी पत्नी के कहने पर उसका भाई दबुर्जी शाम सिंह में किराए पर मकान लेकर रहने लगे। लेकिन उसकी भाभी वहां पर भी नहीं रही और कलेश करके अपने मायके चली गई थी और करीब तीन महीने से अपने मायके घर ही रह रही है। जिससे उसका भाई मानसिक तौर पर परेशान रहता था।

उसने बताया कि शनिवार को जिस मकान में उसका भाई रहता था, उस मकान मालिक का उसे फोन आया कि उसके भाई ने घर में ही पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसका भाई पंखे से लटका हुआ था। जिसके कुछ लोगों की मदद से नीचे उतारा गया। उसने कहा कि उसके भाई ने अपनी पत्नी और सास से दुखी होकर आत्महत्या की है।

उधर एएसआई रमन कुमार ने कहा कि मृतक नौजवान के भाई के ब्यानों के आधार पर पत्नी और सास के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Written By
The Punjab Wire