ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

पाक ड्रोन पर फायरिंग के बाद चलाया सर्च अभियान, नहीं मिली कोई संदिगध वस्तु

पाक ड्रोन पर फायरिंग के बाद चलाया सर्च अभियान, नहीं मिली कोई संदिगध वस्तु
  • PublishedSeptember 17, 2021

देश की सीमाओं की रक्षा करने में बीएसएफ का सहयोग दें- डीआईजी प्रभाकर जोशी

गुरदासपुर, 17 सितंबर (मनन सैनी)। गुरुवार की रात को भारत-पाक राष्ट्रीय सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने पाक ड्रोन पर की फायरिंग के बाद शुक्रवार सुबह बीएसएफ व पंजाब पुलिस ने सीमा क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया, मगर इस दौरान कोई भी संदिगध वस्तु बरामद नहीं हुई।

जानकारी देते हुए बीएसएफ के डीआईजी प्रभाकर जोशी ने बताया कि वीरवार की रात नौ बजे के करीब बीएसएफ की दस बटालियन की बीओपी सहारन के बीएसएफ जवानों ने सीमा पर उड़ते हुए देखे गए पाक ड्रोन पर फायरिंग करके भारत की तरफ प्रवेश होने का प्रयास को नाकाम कर दिया था। बीएसएफ ने रात के समय ही संबंधित क्षेत्र में नाकाबंदी करने के बाद शुक्रवार से बीएसएफ व पंजाब पुलिस द्वारा सांझा सर्च अभियान किया गया और सीमा क्षेत्र की तलाशी ली गई, मगर भी संदिगध वस्तु हाथ नहीं लगी।

उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्र के किसानों व आम लोगों के अलावा समाज सेवी व धार्मिक संगठनों से मांग की कि देश की सीमाओं की रक्षा करने में बीएसएफ का सहयोग दें और सीमावर्तीय क्षेत्र में संदिगध घूमने वाले व्यक्तियों पर पैनी नजर रखें ताकि कोई भी देश विरोधी तत्व अपने गलत इरादों को कामयाब ना कर सकें। इस मौके पर कमांडेंट कुलवंत कुमार, दस बटालियन भुपिंदर सिंह, डिप्टी कमांडेंट मनीष कुमार, डिप्टी कमांडेंट केएस राणा, कंपनी कमांडर गुरप्रीत सिंह आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire