कनाडा भेजने के नाम पर 26 लाख रुपये ठगे

बटाला। थाना सेखवां की पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर 26 लाख की धोखाधड़ी करने के आरोप में एक ट्रेवल एजेंट के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं मामले में नामजद ट्रेवल एजेंट पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने मामले की पड़ताल के बाद मामला दर्ज कर लिया है।शिकायतकर्ता हरपाल सिंह निवासी गांव सेखवां ने बताया कि वह कनाडा जाना चाहता था। इस संदर्भ में वह चंडीगढ़ के रहने वाले विनय कुमार थापर के संपर्क में आया। दोनों पक्षों में सौदा 26 लाख में तय हुआ।

उसने ट्रेवल एजेंट को कनाडा जाने के लिए 26 लाख रुपये दे दिए और वादा किया कि वह जल्द ही उसे कनाडा भेज देगा। पैसे लेकर उक्त एजेंट कुछ समय के लिए उससे टाल मटोल करता रहा। जब कुछ समय बाद जब उसने उसको विदेश न भेजा तो उसने एजेंट को पैसे वापस करने के लिए कहा तो उसने पैसे नहीं लौटाए। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी।

हरपाल ने बताया कि उक्त एजेंट ने न तो उसको कनाडा भेजा और न ही पैसे वापस किए। वहीं एएसआई बलजिंदर सिंह का कहना है कि शिकायतकर्ता हरपाल सिंह की ओर से दी शिकायत की जांच बटाला के उप कप्तान डिटेक्टिव ने की तो आरोप ठीक पाए गए। एसएसपी बटाला के आदेश पर उक्त एजेंट के खिलाफ थाना सेखवां में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया गया है।

error: Content is protected !!