बीएसएफ ने पकड़े हेरोइन के चार पैकेट, स्वतंत्रता दिवस से पहले बीएसएफ को मिली सफलता

गुरदासपुर, 14 अगस्त (मनन सैनी)। शनिवार को पाक तस्करों द्वारा बेटरी में डालकर भेजे हेरोइन के चार पैकेट को बीएसएफ व एसटीएफ के संयुक्त आप्रेशन के दौरान पकड़ कर पाक तस्करों के इरादों को फेल करके रख दिया है। बीएसएफ के सेक्टर गुरदासपुर के अधीन आती बीएसएफ की 89 बटालियन की बीओपी कमालपुर जट्टां के जवानों ने कंटीली तार से पार बीपी 18/15 के पास सरकंडे में पाक तस्करों द्वारा बेटरी में छिपाकर रखे चार पैकेट हेरोइन बरामद किए।

बीएसएफ अधिकारियों ने बताया कि एसटीएफ द्वारा किए गए संयुक्त आप्रेशन के दौरान उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर पाक तस्करों द्वारा रावी दरिया से थोड़ी दूरी पर भारतीय क्षेत्र में उगे सरकंडे में छिपाकर रखे एक बेटरी को बरामद किया। जवानों ने जब बेटरी को खोलकर देखा तो उसमें प्लास्टिक के लिफाफे में लपेटे चार हेरोइन के पैकेट बरामद हुए। जिनका वजन तीन किलो 120 ग्राम था। उधर इस संबंधी सूचना मिलते ही बीएसएफ के सेक्टर गुरदासपुर के डीआईजी प्रभाकर जोशी, बटालियन कमांडेंट प्रदीप कुमार, टूआईसी राज कुमार यादव, डिप्टी कमांडेंट भुपिंदर, कंपनी कमांडर संदीप मिश्रा और इंस्पेक्टर एलबी यादव हरकत में आ गए।

गौरतलब है कि कमालपुर जट्टां में पिछले समय भी इस क्षेत्र में तैनात बीएसएफ की 12 बटालियन के जवानों ने बेटरी में तस्करों द्वारा डालकर भेजी हेरोइन बरामद की थी। काबिलेजिक्र है कि पिछले तीन अगस्त को बीएसएफ की दस बटालियन की बीओपी नंगली के जवानों ने रावी दरिया के माध्यम से बांस (लकड़ी) में टुकड़े डालकर भेजी हेरोइन बरामद करने में सफलता हासिल की थी।

Print Friendly, PDF & Email
www.thepunjabwire.com
error: Content is protected !!