Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

अभय महाजन के पक्ष में उतरे विभिन्न समाजिक और धार्मिक संगठन, गहराई से जांच कर परचा रद्द करने की मांग

अभय महाजन के पक्ष में उतरे विभिन्न समाजिक और धार्मिक संगठन, गहराई से जांच कर परचा रद्द करने की मांग
  • PublishedJuly 22, 2021

गुरदासपुर, 22 जुलाई (मनन सैनी) । गुरदासपुर के विभिन्न समाजिक तथा धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों का शिष्टमंडल आज एसएसपी गुरदासपुर को मिला और एक मांग पे सौंप कर पिछले दिनों अभय महाजन के खिलाफ दर्ज किये मामले में इसकी जांच करवा कर उसे रद्द करने की मांग रखी गई।

ब्लड डोनर सोसायटी, ह्यूमन इंडिया, चैंब आफ कामर्स, नेतर दान समिति, यूथ इंडिया, सेवा भारती, भारतीय विकास परिषद, विश्व हिंदू परिषद सहित अन्य संगठनों के प्रतिनिधियो ने कहा कि पिछले दिनों दीनानगर थाना में अभय महाजन के खिलाफ मरने वाले जतिंदर कुमार की पत्नी के बयान पर अभय महाजन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

यह मामला पुलिस ने बहुत ही जल्दबाजी में बिना मामले की गहराई में गये बिना सबूतों के आधार पर दर्ज किया है। वह पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि उक्त मामले की गंभीरता से जांच की जाये अभय महाजन के खिलाफ दर्ज मामले को रद्द किया जाये। उन्होंने कहा कि अभय महाजन शहर में कई समाजिक संस्थाओं के साथ जुड़े हुए हैं और हमेशा ही समाज प्रति अपनी जिम्मेवारी निभाते हुए लोक भलाई के कार्य में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं।

उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला मरने वाले की पत्नी के बयान पर हुआ है, जबकि पुलिस को चाहिये कि वह दुकान पर काम करने वाले अन्य मुलाजिमों से भी पूछताछ कर सकते हैं कि मरने वाले जतिंदर कुमार के साथ उनके संबंध ठीक थे।

Written By
The Punjab Wire