Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

दीपक सिंह की हत्या के चार आरोपी हुए गिरफ्तार, पीट पीट कर की गई थी हत्या

दीपक सिंह की हत्या के चार आरोपी हुए गिरफ्तार, पीट पीट कर की गई थी हत्या
  • PublishedJuly 7, 2021

तीन आरोपियों को तलवंडी साबों (बठिंडा) तथा एक गुरदासपुर से किया  गिरफ्तार  

गुरदासपुर, 7 जुलाई (मनन सैनी)। गुरदासपुर पुलिस की ओर से दीपक सिंह की पीट पीट कर हत्या करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक को गुरदासपुर तथा तीन को तलवंडी साबों (बठिंडा) से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के हाथ ओर भी कई अहम सुराग लगे है। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।   

गौर रहे कि 1 जुलाई को गुरुद्वारा कुली वाला तिब्बड़ी रोड़ गुरदासपुर के समीप अरुनाचल प्रदेश में​ ग्रिफ में तैनात दीपक सिंह की पीट पीट कर हत्या कर दी गई थी।​ जिसके चलते पुलिस की ओर से जांच के बाद हत्या समेत कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था तथा पहले कुल चार आरोपियों जिसमें दो नामजद तथा दो अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया था। परन्तु जैसे जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है तथा सीसीटीवी फुटेज खंगालने का काम, एवं लोगों से पूछताछ जारी है, वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुछ और नाम इसमें शामिल हो सकते है तथा ओर गिरफ्तारियां भी जल्द हो सकती है।  

एसएसपी डाॅ नानक सिंह

मामला संवेदनशील होनें के चलते एसएसपी गुरदासपुर डॉ नानक सिंह की ओर गहनता से जांच पड़ताल के लिए स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया गया था। जिसमें ​एसपी (इंवेस्टीगेशन) हरविंदर सिंह संधू, डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह एवं एसएचओं सिटी शामिल थे। 

आरोपियों की गिरफ्तारी संबंधी जानकारी देते हुए एसएसपी सिंह ने बताया कि पुलिस कत्ल वाले दिन से ही इस मामले को गंभीरता से ले रही है तथा सभी तत्थों पर बारिकी से जांच पड़ताल करने में जुटी है। उसी के चलते एसआईटी बनाई गई और ​आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जिलों में टीमें भेजी गई थी। ​सिंह ने बताया कि पुलिस ने बुधवार को सुबह तलवंडी साबों (बठिंडा) से तीन आरोपी गुरजीत सिंह, उनकी पत्नी हरजीत कौर व बेटा दरकीरत सिंह निवासी तिब्बड़ी रोड़ गुरदासपुर को गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपी हरभजन सिंह निवासी गांव पाहड़ा को गुरदासपुर से गिरफ्तार किया गया है। जिन्हे गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।  

Written By
The Punjab Wire