Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

घर से अपहरण करके व्यक्ति को बंदी बना कर पीटा, छह लोग नामजद

घर से अपहरण करके व्यक्ति को बंदी बना कर पीटा, छह लोग नामजद
  • PublishedJune 23, 2021

गुरदासपुर, 23 जून (मनन सैनी)। थाना भैणी मियां खां के अधीन आते गांव दारापुर में हमलावरों ने एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया। जिसको एक घर में बंदी बनाकर उसकी पिटाई की। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर व्यक्ति को अपहरणकर्ता की चंगुल से छुड़वाया। इस मामले में पुलिस ने पीडि़त के ब्यानों के आधार पर छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

राज मसीह पुत्र अनैत मसीह निवासी दारापुर ने बताया कि 19 जून को वह अपने घर में सोया हुआ था। रात साढ़े 11 बजे आरोपी उसके घर आए और उसे मार देने की नीयत से उठाकर अगवा करके आरोपी विजय मसीह के घर ले गए। जहां पर उसकी पिटाई की गई और बंदी बनाकर रखा गया। सुबह उसके परिजनों ने 181 हेल्पलाइन पर फोन किया। जिसके बाद पुलिस पार्टी ने मौके पर पहुंच कर उसे आरोपितों से छुड़वाया उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसके बेटे गोल्डी का विजय मसीह, हीरा मसीह, साजन मसीह, अमन मसीह, सन्नी मसीह, लाडी मसीह व विकास मसीह के साथ झगड़ा हुआ था।

गौर रहे कि इसी मामले में आरोपियों की ओर से पुलिस पर भी पथराव किया गया था जिसमें पुलिस कर्मचारी घायल हो गया था, तथा सरकारी मोटरसाईकल को भी तोड़ दिया गया गया था। आरोपियों पर पुलिस की ओर से भी मामला दर्ज करवाया गया था।

Written By
The Punjab Wire