ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਦੇਸ਼ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

सांसद प्रताप बाजवा की अपील, तरस के आधार पर मिली नौकरी की पेशकश स्वेच्छा से छोड़े

सांसद प्रताप बाजवा की अपील, तरस के आधार पर मिली नौकरी की पेशकश स्वेच्छा से छोड़े
  • PublishedJune 21, 2021

विधायक भाई फतेहजंग बाजवा एवं साथी राकेश पांडेय से की अपील

गुरदासपुर, 21 जून (मनन सैनी)। पंजाब सरकार की ओर से हाल ही में कादियां के ​विधायक फतेहजंग बाजवा और लुधियाना के हलका नार्थ के विधायक राकेश पांडेय के बेटों को तरस के आधार पर दी गई नौकरियों पर पंजाब कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान एवं राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा की ओर से ब्यान जारी किया गया है। जिसमें उनकी ओर से दोनो को अपील की गई है कि तरस के आधार पर मिली नौकरी को दोनों विधायक स्वेच्छा से छोड़ दें। गौर रहे कि इस मसले पर पंजाब के मंत्री तथा विधायक दो धड़ों में बंट गए है। जिसके चलते सांसद की ओर से सोमवार को अपना यह ब्यान जारी किया गया है। 

सांसद प्रताप बाजवा ने कहा कि स्वर्गीय सतनाम सिंह बाजवा (पिता) तथा जो​​गिंदर पाल पांडे जोकि पूर्व मंत्री थे पंजाब के लोगों के हरमन प्यारे नेता थे। जिन्होनें कई दशकों तक पंजाब के लोगों की सेवा की। उन्होनें पंजाब में आंतकवाद के काले दौर में देश की एकता तथा अखंडता की रक्षा के लिए अपनी जान की कुर्बानी दी।

इंडियन नैशनल कांग्रेस के इन दो महान नेताओं ने पंजाबियत की सच्चा भावना के साथ निस्वार्थ सेवा की और राज्य के लोगों की बेहतरी और खुशहाली के लिए हमेशा प्रयत्नशील रहें। उन्होनें कांग्रेस और उसकी विचारधारा के झंडे को बुलंद रखा।

​जिसे देखते हुए वह अपने छोटे भाई​ विधायक ​फतेहजंग सिंह बाजवा और अपने साथी राकेश पांडे से अपील करते है कि वह स्वेच्छा से पंजाब सरकार की ओर से उनके लड़कों को तरस के आधार पर दी गई नैक​रियों की पेशकश छेड़ दे। प्रताप बाजवा ने बताया कि उन्हे विश्वास है कि बिछड़े हुए नेताओं की यादों का सम्मान करने के लिए यह उत्तम ढंग होगा।

Written By
The Punjab Wire