ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਦੇਸ਼ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

प्रताप बाजवा ने कैप्टन अमरेन्द्र को 2018 में किया मेडिकल कालेज का वादा याद दिलाया

प्रताप बाजवा ने कैप्टन अमरेन्द्र को 2018 में किया मेडिकल कालेज का वादा याद दिलाया
  • PublishedJune 14, 2021

कहां मुख्यमंत्री की ओर से किया गया वादा सरकार का वादा है जो तोड़ा नही जा सकता

गुरदासपुर, 14 जून (मनन सैनी)। पंजाब के पूर्व प्रधान एवं राज्य सभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने ​पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को उनकी ओर से गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र में मेडिकल कालेज के निर्माण संबंधी वादा याद करवाते हुए चिठ्ठी लिखी है। यह वह वादा कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की ओर से अप्रैल 2018 में किया गया था।

कैप्टन को चिठ्ठी में लिखते हुए बाजवा ने कहा कि 10 जून 2021 को पंजाब सरकार की ओर से चार मेडिकल कालेज बनाने की बात कही गई। जिसमें होशियारपुर, कपूरथला, मलेरकोटला, तथा मोहाली में बनाने की घोषणा की गई।

परन्तु मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह का वादा वफा न हुआ और अभी तक गुरदासपुर जिले के लोगोॊ की लंबे समय से मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की मांग वहीं की वहीं है। जबकि गुरदासपुर के लोगों को गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए अमृतसर जाना पड़ता है।

बाजवा ने साफ कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा किया गया वादा तोड़ा नहीं जा सकता क्योंकि यह ​सिर्फ मुख्यमंत्री का वादा नही ब​ल्कि सरकार का वादा होता है। अगर मुख्यमंत्री अपना वादा पूरा नही करते तो उसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ सकता है।

बाजवा ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से आग्रह करते हूं कि संसदीय क्षेत्र में बिना किसी देरी के, बटाला में माता सुलखनी जी के नाम पर मेडिकल कॉलेज स्थापित करने की योजना को आगे बढ़ाएं। मेडिकल कॉलेज गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के उत्सव के लिए समर्पित होना चाहिए, जिनका विवाह वर्ष 1487 में बटाला में हुआ था।

Written By
The Punjab Wire