Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

कोरोना का ग्राफ गिरा, 65 नए मरीज पाए गए संक्रमित , बुधवार को तीन महिलाओं सहित पांच मरीजों की मौत, 109 हुए ठीक

कोरोना का ग्राफ गिरा, 65 नए मरीज पाए गए संक्रमित , बुधवार को तीन महिलाओं सहित पांच मरीजों की मौत, 109 हुए ठीक
  • PublishedJune 9, 2021

गुरदासपुर, 9 जून। बुधवार को तीन महिलाओं सहित पांच मरीजों की कोरोना से मौत हो गई है । जबकि 65 नए केस रिपोर्ट हुए हैं। हालांकि 109 मरीज कोरोना से ठीक भी हुए हैं।

प्राप्त की गई जानकारी के अनुसार जिन पांच मरीजों की मौत हुई है। उनमें से एक दीनानगर निवासी 55 वर्षीय महिला,जोकि छह जून को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। इसे गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में भर्ती किया गया था, यहां से हालत गंभीर होने के चलते अमृतसर रेफर कर दिया। जिसकी आज दोपहर डेढ़ बजे मौत हो गई। वहीं एक मरीज गुरदासपुर के हरदोछनी रोड निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग की भी मौत हो गई है।इसकी 24 मई को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसको बटाला के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहां इसकी बुधवार को मौत हो गई। हालांकि उक्त बुजुर्ग ने वैक्सीन की पहली डोज ले रखी थी।

वहीं एक 35 वर्षीय महिला जोकि नौशहरा मज्झा सिंह के गांव दीनपुर की निवासी थी,की भी कोरोना से मौत हो गई है। इसकी पांच जून को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती थी। सुबह दस बजे इसने आखिरी सांस ली। इसके अलावा एक ध्यानपुर के गांव गुरचक निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की भी कोरोना से मौत हो गई है। 28 मई को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और जी अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भर्ती थी। बुधवार सुबह आठ बजे इसकी मौत हो गई। पुराना शाला निवासी 73 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की भी कोरोना से मौत हो गई है। पांच जून को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और यह गुरदासपुर के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती थे। बुधवार को सुबह 11:20 पर इनकी मौत हो गई।

सिविल सर्जन मांडी ने बताया कि बुधवार को 65 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव भी मिली है। हालांकि बुधवार को 3453 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए थे। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक कोरोना के 21477 लोग पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। जबकि 756 मरीजों के कोरोना से मौत हो चुकी है। हालांकि अब तक 20127 मरीज ठीक भी हो चुके हैं। जिले में कोरोना के एक्टिव केस 584 रह गए हैं।

Written By
The Punjab Wire