Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

बंद घर के ताले तोड़ डेढ़ लाख की नकदी व सोने के गहने चुराए

बंद घर के ताले तोड़ डेढ़ लाख की नकदी व सोने के गहने चुराए
  • PublishedJune 8, 2021

गुरदासपुर,8 जून (मनन सैनी)। बंद घर के ताले तोडक़र डेढ़ लाख की नकदी व सोने के जेवरात चोरी करने के मामले में थाना पुराना शाला की पुलिस ने एक चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। चोरी की घटना सात जून को सुबह नौ बजे घटित हुई थी। यह मामला पुलिस की ओर से जांच के उपरांत दर्ज किया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में घर के मालिक त्रिलोक सिंह पुत्र ज्ञान सिंह वासी नौशहरा ने बताया कि वह अपने घर के मेन गेट को ताला लगाकर अपनी पत्नी परमजीत कौर व माता विद्यादेवी के साथ दवाई लेने के लिए गुरदासपुर गया ता। दोपहर करीब डेढ़ बजे दवाई लेकर वापस अपने घर आए तो मेन गेट का ताला खोल कर अंदर गए तो देखा कि घर का पिछला दरवाजा टूटा हुआ था। स्टोर का दरवाजा भी खुला था। ट्रंक को चेक किया तो उसमें से डेढ़ लाख रुपये की नकदी, एक सोने के हार सहित कांटे, दो सोने की चूडिय़ां,छह अंगूठियां, एक जोड़ी टॉपस,एक जोड़ी वालीयां,एक कड़ा सोने का गायब था। उनको पूरा यकीन था कि यह सारा सामान की चोरी रमनप्रीत सिंह उर्फ साबा निवासी नौशहरा ने की है। इस संबंधी पुलिस को शिकायत की गई।

उधर मामले की जांच कर रहे एएसआई लखविंदर सिंह ने बताया कि जांच में रमनप्रीत सिंह की चोर पाया गया। जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। फिलहाल आरोपित फरार है।

Written By
The Punjab Wire