CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

खत्री सभा गुरदासपुर ने मुख्यमंत्री कैप्टन का धन्यवाद करने के लिए किया समागम आयोजित

खत्री सभा गुरदासपुर ने मुख्यमंत्री कैप्टन का धन्यवाद करने के लिए किया समागम आयोजित
  • PublishedMay 24, 2021

कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए नियमों का पालन करना जरुरी–बहल

गुरदासपुर, 24 मई (मनन सैनी)। खत्री सभा गुरदासपुर द्वारा पंजाब सरकार की ओर से खत्री अरोड़ा भलाई बोर्ड की स्थापना पर शहर की समूची खत्री बिरादरी द्वारा कैप्टन अमरिंदर सिंह सीएम पंजाब का स्थानीय खत्री भवन में शानदार धन्यवाद समागम का आयोजिन किया गया। इस मौके पर जरुरतमंद 80 विधवाओं को महीनावार राशन समाग्री भेंट की गई। जिसकी अध्यक्षता रमन बहल चेयरमैन एसएसएस बोर्ड पंजाब ने की।

गौरतलब है कि सोमवार को खत्री सभा गुरदासपुर द्वारा कोविड महामारी को खत्म करने के लिए हवन यज्ञ करके मंत्रों का उच्चारण किया गया। शहरियों को कोरोना प्रति जागरुक करने के लिए देश व पूरे विश्व में शांति व कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए विश्व कल्याण के लिए प्रमात्मा से अरदास की गई। वहीं शहर के वातावरण को शुद्घ करने के लिए 21 ई रिक्शा व तीन सेनिटाइजर मशीनों से शहर के कल्याण के लिए सेनिटाइज किया व ई रिक्शाओं में वातवरण की शुद्घी के लिए हवन समाग्री से गलियों,बाजारों में होते हुए शहर की प्रक्रिमा की गई।

चेयरमैन रमन बहल ने कहा कि कोरोना महामारी अपना भयानक रुप धारण करती जा रही है। हम पूरी दलेरी व हिम्मत से इसका मुकाबला करना है। वैक्सीन लगवानी है। अपने आप को वातावरण को साफ सुथरा रखना है। मास्क का इस्तेमाल पक्के तौर पर करना है। हाथों को सेनिटाइज करें और शरीरिक दूरी बनाकर रखें। इस बीमारी से तभी बचा जा सकता है। इस मौके पर दर्शन कनोत्रा,कुंदन लाल त्रेहन,ललित मोहन गंडोत्रा,विनोद चौपड़ा,नीरज सल्होत्रा,अशोक पुरी,प्रीतम सिंह,रीटा मल्होत्रा,शिवाहनी मल्होत्रा,अरुण खोसला,जतिंदर गंडोत्रा. सुदेश कुमारी, दविंदर नंदा,रमेश हांडा,अश्वनी कोहली, अमिल भंडारी, संदीप, विजयप्रीत सिंह,सत्या बेदी,क ौशल्या कुमारी आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire