Close

Recent Posts

CORONA ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

तेज रफ्तार कार ने मोटसाइकिल सवार दो लोगों को कुचला,एक की मौत, दूसरा घायल

तेज रफ्तार कार ने मोटसाइकिल सवार दो लोगों को कुचला,एक की मौत, दूसरा घायल
  • PublishedMay 18, 2021

गुरदासपुर के हयातनगर बाइपास के पास रात्रि करीब नौ बजे हुई घटना

गुरदासपुर। तेज रफ्तार कार चालक ने मोटरसाइकिल पर जा रहे दो लोगों को बुरी तरह से कुचल डाला। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। जबकि मोटरसाइकिल सवार दोनों घायलों को आसपास के लोगों ने गंभीर अव्यस्था में सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया। यहां से हालत गंभीर देखते हुए 22 वर्षीय युवक रोबिन मसीह निवासी हयातनगर को अमृतसर रेफर कर दिया गया। यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गया। वहीं गुरदासपुर अस्पताल में भर्ती दूसरा घायल बलविंदर मसीह की एक टांग दो जगहों से बुरी तरह से फैक्चर हो गई है। हादसा सोमवार देर रात नौ बजे के करीब हयातनगर बाइपास के पास हुआ है। हादसे में मोटरसाइकिल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। उधर घटना की सूचना मिलने पर थाना सदर पुलिस ने घायल बलविंदर के बयान कलमबंद करने के बाद मामले में अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

सिविल अस्पताल में भर्ती बलविंदर ने बताया कि गत रात्रि वह अपने मोटरसाइकिल पर हयातनगर स्थित अपने घर जा रहे थे। इस दौरान बाइपास के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिस कारण वह और रोबिन मसीह सड़क पर बड़ी जोर से गिरे। जबकि मोटरसइकिल भी दूर तक घसीटता हुआ चला गया। इस दौरान रोबिन का सिर सड़क से टकराने से वह बेसुद हो गया। जबकि उसकी टांग सड़क पर घसीटने से टूट गई। कार चालक घटना स्थल से फरार हो गया। उन्हें आसपास के लोगों ने सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया। यहा से रोबिन की हालत गंभीर होने के चलते उसे अमृतसर रेफर कर दिया। यहां आज सुबह रोबिन की सिर पर अधिक चोट लगने से मौत हो गई है। उसकी एक टांग भी दो जगह से फैक्चर हुई है। कार का न तो वह नंबर देख सकें और न ही चालक की कोई पहचान हुई है। इस संबंधी पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी गई है।

उधर मामले संबंधी थाना सदर के प्रभारी जतिंदर पाल का कहना है कि घायल के बयान कलम बंद कर जांच शुरु कर दी है। जल्द ही कार चालक की पहचान कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Written By
The Punjab Wire