CORONA ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

गेहूं की बोरियो से लोड ट्रक चोरी करने वाले तीन लोग गिरफ्तार, दो फरार

गेहूं की बोरियो से लोड ट्रक चोरी करने वाले तीन लोग गिरफ्तार, दो फरार
  • PublishedMay 7, 2021

गुरदासपुर, 7 मई। जिला गुरदासपुर की पुलिस ने गेहूं की बोरियों से लोड ट्रक को चोरी करने वाले तीन आरोपियों को काबू किया है। जबकि दो आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

इस संबंधी एसपी (डी) हरविंदर सिंह संधू ने प्रैस वार्ता के दौरान बताया कि तीन दिन पहले मलकीत सिंह निवासी कीड़ी अफगाना से रात साढ़े दस बजे गांव खुंडा के गोदाम के बाहर से कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने 480 बोरियों से लोड़ ट्रक नंबर  चोरी कर लिया था। 

एसपी हरविंदर सिंह संधू

पीडि़त द्वारा दिए गए ब्यान के बाद एसएसपी गुरदासपुर के दिशा-निर्देशों के तहत स्पेशल टीम का गठन किया गया। जिसमें डीएसपी देहाती गुरदासपुर कुलविंदर सिंह विर्क, डीएसपी (डी) राजेश कक्कड़, एसआई मनजीत सिंह थान प्रभारी धारीवाल, इंचार्ज सीआईए की टीम व टेक्नीसेल की टीम को शामिल किया गया। 

जांच के दौरान मिले सबूतों के आधार पर उक्त केस का सुराग लगाकर उक्त वारदात को अंजाम देने वाले रविंदर सिंह निवासी भगताना (डेरा बाबा नानक) को गत दिन अड्डा नड़ावाली से गिरफ्तार किया गया। रविंदर सिंह से पूछताछ के बाद आरोपी हरभजन सिंह व जोगिंदर मसीह को नामजद करके गिरफ्तार किया गया। पीडि़त से छीना गया ट्रक व ट्रक में लोड गेहूं की बोरिया भी बरामद की गई। उन्होने बताया कि आरोपी कुलदीप सिंह व उसके साले साबी को नामजद किया गया है। फिलहाल अभी वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए संभव प्रयास किए जा रहे है। उक्त आरोपितों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जाएगा।

Written By
The Punjab Wire