Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

नशे का सेवन करने के आरोप में पूर्व मंत्री लंगाह के बेटे तथा एक अन्य को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा, तीन युवकों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

नशे का सेवन करने के आरोप में पूर्व मंत्री लंगाह के बेटे तथा एक अन्य को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा, तीन युवकों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा
  • PublishedMay 3, 2021

रविवार को धारीवाल पुलिस ने किया था मामला दर्ज, लंगाह ने मामले को बताया राजनिति से प्रेरित

गुरदासपुर, 2 मई (मनन सैनी)। गत दिवस कस्बा धारीवाल में सीआईए स्टाफ की ओर से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किए गए पांच को सोमवार को अदालत में पेश किया गया। जिसमें पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह का बेटा भी शामिल था, जिसे एक अन्य के साथ नशे का सेवन करने पर गिरफ्तार किया गया था। जबकि तीन युवकों से कुछ मात्रा में हेरोईन बरामद भी हुई। मानयोग अदालत की ओर से जहां लंगाह के बेटे एवं एक अन्य जोकि सेवन कर रहे थे को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा वहीं तीन अन्यों का एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

गौर रहे कि थाना धारीवाल की पुलिस की ओर से रविवार पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस की ओर से बताया गया कि एएसआई स्पेशल स्टाफ गुरदासपुर सतपाल तथा एएसआई रविंदर कुमार गश्त के चलते रविवार देर शाम धारीवाल अड्डे में मौजूद थे। इस दौरान उन्हे मुखबिर ने सूचित किया कि कुछ नौजवान हेरोइन की सप्लाई देने के लिए रमेश कुमार निवासी मिल कवार्टर धारीवाल के पास आ रहे है। जोकि नशा सेवन के साथ साथ बेचने का काम भी करते है। इस संबंधी पुलिस पार्टी की ओर से मिल कवार्टर पर रेड किया गया तथा पांच युवकों को नशा सेवन करते हुए गिरफ्तार किया गया। उक्त युवकों में आदित्य महाजन से 8 ग्राम, कुनाल निवासी कृष्णा गली ​से 2.5 ग्राम, सुधीर सिंह पुत्र रणबीर सिंह निवासी माडल टाउन से 2 ग्राम हरोइन बरामद की गई। जबकि रमेश कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी मलि क्वाटर तथा प्रकाश सिंह पुत्र सुच्चा सिंह निवासी रणीआ धारीवाल जोकि पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह का बेटा है को नशा का सेवन करते हुए गिरफ्तार हुए। उक्त सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वहीं दूसरी तरफ सुच्चा सिंह लंगाह का कहना है​ कि यह मामला सरासर राजनिति से प्रेरित है तथा उनके बेटे को जान बूझ कर फंसाया गया है।

Written By
The Punjab Wire