Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

CORONA NEWS-जिला गुरदासपुर में सात अन्य संक्रमितों की मौत, 226 पाए गए संक्रमित रविवार के दि​न दुकानें बंद रहेगी परन्तु कोरोना सैंटरों पर लगेगी वैक्सीन।

CORONA NEWS-जिला गुरदासपुर में सात अन्य संक्रमितों की मौत, 226 पाए गए संक्रमित रविवार के दि​न दुकानें बंद रहेगी परन्तु कोरोना सैंटरों पर लगेगी वैक्सीन।
  • PublishedApril 23, 2021

गुरदासपुर, 23 अप्रैल (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में कोरोना अपने पैर पूरी तरह से पसार चुका है और लोगों की ओर से अभी भी संजीदगी नही दिखाई जा रही। शुक्रवार को जिले में सात अन्य संक्रमितों की मौत हो गई। जबकि 226 अन्य लोग संक्रमित पाए गए जिसमें गुरदासपुर के एक उच्च पुलिस अधिकारी भी शामिल है।​ जिले में अभी तक कुल 13939 लोग संंक्रमित पाए गए है। दाखिल मरीजों की बात की जाए तो जिला अस्पताल गुरदासपुर में 29, अरोड़ा अस्पताल में 10, बटाला में 11, अबरोल अस्पताल में 12, बाहरी जिलों से संक्रमति 96 मरीज, स्पेशल जेल में 53 तथा 17 मरीज मिलेट्री अस्पताल में है।  

जिले में 8606 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
गुरदासपुर जिले में शुक्रवार को कुल 8606 लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। यह जानकारी देते हुए जिला टीकाकर्ण अफसर डाॅ अरविंद मनचंदा ने बताया कि बटाला में 563, कलानौर में 502, बहरामपुर में 1249, भाम में 800, रंजीत बाग में 550, दोरांगला में 780, नौशहरा मज्जा सिंह में 576, भुल्लर में 1148, ध्यानपुर में 468, काहनूवान में 694, गुरदासपुर में 770, फतेहगढ़ चूड़िया में 476 लोगों ने कोरोना की वैक्सीन लगाई। उन्होने बताया कि गत दिवस ही 21 हजार डोज गुरदासपुर पहुंची थी।

रविवार के दिन सिर्फ दुकानें रहेगीं बंद परन्तु कोरोना सैंटरों पर लगेगी वैक्सीन
जिले में रविवार को भी बेशक दुकानें बंद रखने का निर्देश जारी किए गया है, परन्तु रविवार को भी वैक्सीनेशन सैंटर खुलेगें तथा वहां लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी। इस बात की जानकारी गुरदासपुर के डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद इश्फाक की ओर से दी गई। गौर रहे कि ​रविवार को बाजार एवं दुकानें बंद की खबर को लोग लॉकडाउन समझ कर असमजंश में थे, परन्तु गुरदासपुर में लाॅक डाउन नही लगा है। 

कर्फ्यू का उलंघन्न करने पर चार लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज
कर्फ्यू के दौरान बिना वजह घूमने या समय पर दुकानें बंद न करने के चलते पुलिस जिला गुरदासपुर की ओर से चार लोगों के खिलाफ जिला मैजिस्ट्रेट के आदेशों की पालना न करने पर 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह जानकारी गुरदासपुर के एसएसपी नानक सिंह की ओर से दी गई। 

Written By
The Punjab Wire