Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

मांगो को लागू न किए जाने के विरोध में ईटीटी टैट पास अध्यापक सरकार के खिलाफ भडक़े

मांगो को लागू न किए जाने के विरोध में ईटीटी टैट पास अध्यापक सरकार के खिलाफ भडक़े
  • PublishedApril 18, 2021

गुरदासपु्र, 18 अप्रैल (मनन सैनी) । पंजाब सरकार द्वारा मांगों को लागू न किए जाने के विरोध में ईटीटी टैट पास अध्यापक यूनियन ने  जिला प्रधान राज सुखविंदर सिंह की अध्यक्षता में स्थानीय फिश पार्क में रोष प्रदर्शन किया।

सुखविंदर सिंह ने कहा कि एक तरफ पजाब सरकार घर-घर रोजगार देने का दावा कर रही है, उस दावे की कितनी सच्चाई है इस बात से साबित हो रही है कि पिछले 29 दिनों से दो बेरोजगार अध्यापक भूखे प्यासे ही मुख्यमंत्री के शहर पटियाला में टावर पर बैठे हुए है। पंजाब सरकार व प्रशासन ने न तो उनकी मांगों पर कोई विचार किया और न ही उनकी सेहत की कोई सुध ली, जो कि बहुत ही निंदनीय है। जबकि पंजाब सरकार को चाहिए था कि उनकी मांगों पर विचार करती और सार्थक समाधान निकालती। पंजाब के ईटीटी टैट पास अध्यापकों में इतना रोष है कि वह अपनी जान की बिना परवाह किए ही नहरों में छलांग लगा रहे है, लेकिन पंजाब सरकार बेरोजगारों की मागों पर कोई भी विचार नहीं कर रही है। 

जसप्रीत कौर व नवीन बाला ने कहा कि यदि पंजाब सरकार ने बेरोजगार ईटीटी टैट पास अध्यापकों की मांगें ईटीटी को ईटीटी की पोस्टों पर पहल के आधार पर विचार करने और दस हजार नई पोस्टों का विज्ञापन जल्द जारी करने की मांग की। यदि मांगों को जल्द नहीं माना गया तो सरकार को आने वाले समय में बेरोजगारों का भारी रोष का सामना करना पड़ेगा। इस मौके पर कुलदीप पूरोवाल, लवप्रीत रोड़ावाली, गगनदीप ने भी संघर्ष का समर्थन किया। इस मौके पर संदीप, दलजीत, लवप्रीत, अनुश, मुकेश, अमरबीर आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire