Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

हादसे में महिला की हुई मौत के मामले में पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया

हादसे में महिला की हुई मौत के मामले में पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया
  • PublishedApril 7, 2021

गुरदासपुर, 7 अप्रैल । मंगलवार देर शाम हुए सडक़ हादसे में महिला की मौत के मामले में थाना दीनानगर की पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

एएसआई रुपिंदर सिंह ने बताया कि उनको अमित कुमार निवासी घरोटा ने दी गई शिकायत में बताया कि उसकी भुआ निर्मला देवी अपने बेटे विशाल कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर सरने से निजी काम करके अपने गांव जीवनवाल को जा रहे थे। शाम करीब साढ़े छह बजे दबुर्जी बाईपास पर तेज रफ्तार कार बिना हार्न लापरवाही से पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में उसकी भुआ निर्मला देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विशाल को भी काफी चोटें लगी हैं। एएसआई ने बताया कि कार चालक अतुल कुमार अग्रवाल निवासी बसंत बिहार धा​रिवाल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

लापरवाही से बुलेट मोटरसाइकिल चलाने से हुए हादसे में युवक की मौत,पुलिस ने किया मामला दर्ज

वहीं एक अन्य मामले में  दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। मामले में थाना घुम्मन कलां की पुलिस ने गांव सारचूर निवासी एक युवक के खिलाफ लापरवाही से मोटरसाइकिल चलाने के आरोप तले मामले दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में जगदीश कुमार निवासी सारचूर ने बताया कि  जसप्रीत सिंह उसके बेटे अमित कुमार को घर से बुलाकर अपने बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर वडाला बांगर गए थे। वहां से वापस गांव आते समय करीब 7.15 शाम गांव दालम नंगल के पास जसप्रीत सिंह ने अपना मोटरसाइकिल तेज रफ्तार होने के साथ बिना हार्न दिए लापरवाही से चलाकर आगे जा रहे नरेंद्र सिंह  निवासी सरवाली के सप्लेंडर मोटरसाइकिल में मार दिया। टक्कर के बाद उसका बेटा अमित कुमार मोटरसाइकिल से बड़ी जोर से नीचे गिर गया। जिस कारण उसकी मौत हो गई। जबकि दूसरे मोटरसाइकिल चाल नरेंद्र कुमार के भी काफी चोटें लगी हैं। थाना घुम्मण कलां में तैनात एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के बयानों के आधार पर आरोपी जसप्रीत सिंह निवासी सारचूर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Written By
The Punjab Wire