Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

बरियार बाईपास पर अनियंत्रित होकर ऑटो पलटा, नौ घायल

बरियार बाईपास पर अनियंत्रित होकर ऑटो पलटा, नौ घायल
  • PublishedApril 4, 2021

गुरदासपुर, 4 अप्रैल (मनन सैनी)। गुरदासपुर के बरियार बाइपास चौक में मोटरसाइकिल चालक द्वारा अचानक से आगे आ जाने की वजह से तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ऑटो में सवार चार महिलाओं सहित नौ लोग बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं ऑटो भी क्षतिग्रस्त हो गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस चौकी बरियार के इंचार्ज हरपाल सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल गुरदासपुर में उपचार के लिए भर्ती करवाया। डॉक्टरों के मुताबिक घायलों में एक महिला की हालत गंभीर है।

सिविल अस्पताल में भर्ती घायल जेंटल मसीह निवासी गांव खोजेपुर ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ ऑटो में धारीवाल चर्च में नतमस्तक होने के लिए जा रहे थे। ऑटो उसका बेटा थॉमस मसीह चला रहा था। वह जब बरियार बाइपास चौक में पहुंचा तो यहां से एकदम एक युवक मोटरसाइकिल पर ऑटो के आगे से निकल गया। युवक को बचाते समय ऑटो अनियंत्रित हो गया। जिस कारण ऑटो में सवार नौ लोग घायल हो गए। घायलों में पूजा, काजल, थॉमस, रानी, मंगी, मनदीप, बबली, तरसेम मसीह,जेंटल मसीह आदि शामिल हैं। इनमें बबली पत्नी जेंटल मसीह की हालत गंभीर बताई जा रही है।

उधर मामले संबंधी जानकारी देते हुए पुलिस चौकी बरियार के इंचार्ज एएसआई हरपाल सिंह ने बताया कि घटना के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद पहुंची और से मोटरसाइकिल चालक ही युवकों हिरासत में लिया गया है। हालांकि हादसे के दौरान ऑटो चालक ज्यादा तेज रफ्तार से चला रहा था। अगर रफ्तार कम होती तो हादसा रोका जा सकता है।

Written By
The Punjab Wire