CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

विरोध प्रदर्शन कर रही भाजपा आवेश में मर्यादा लांघती दिखी, रोकने पर बोलों लैंग्वेज मत सिखाओं, दीनानगर के एक नेता ने माइक पर कैप्टन को सरेआम गाली देकर देकर दी सीख

विरोध प्रदर्शन कर रही भाजपा आवेश में मर्यादा लांघती दिखी, रोकने पर बोलों लैंग्वेज मत सिखाओं, दीनानगर के एक नेता ने माइक पर कैप्टन को सरेआम गाली देकर देकर दी सीख
  • PublishedMarch 28, 2021

गढ़े मुर्दे उखाड़ते हुए दी चेतावनी कहीं भी भाजपा नेताओं पर आंच आई तो विधायक के घर के बाहर लगाएगें धरना, वह डरने वालों में से नहीं, नही होने देगें कोई भी उद्घाटन

विधायक बरिंदरमीत सिंह ने अरुण नारंग पर हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की, कहां लोकतंत्र में भाजपा को अधिकार घेरे घर परन्तु नहीं करेगें धमकी बर्दाशत, मर्यादा लागने पर बोलों इसका जवाब जनता ने पहले भी दिया आगे भी देगी

गुरदासपुर, 28 मार्च (मनन सैनी)। भारतीय जनता पार्टी जिला गुरदासपुर द्वारा अबोहर के भाजपा विधायक अरूण नारंग पर मलोट में हुए जानलेवा हमले के रोष स्वरूप जिलाध्यक्ष परमिंदर सिंह गिल की अध्यक्षता में गुरदासपुर के विधायक के घर के बाहर जोरदार पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। इस दौरान बडी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पहुंच कर भाजपा विधायक और नेताओं पर पंजाब में हो रहे जानलेवा हमलों के विरुद्ध अपना कड़ा विरोध दर्ज करवाया। उन्होने इस मौैके पर कांग्रेसी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पर कई आरोप लगाए। वहीं कांग्रेसी विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा को भी आड़े हाथों लिया गया और उनके घर का घेराव किया गया। आरोप लगाते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस सरकार की शह पर, किसान भाईयों की आड में हमले करवाए जा रहे हैं। लेकिन भाजपा नेता और कार्यकर्ता इन हमलों से डरने वाले नहीं। हम डट कर पंजाब की सबसे भ्रष्ट सरकार का विरोध करेंगे। इस मौके पर बडी संख्या में पहुंचे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में इन हमलों को लेकर भारी गुस्सा देखने को मिल रहा था। वहीं इस दौरान भाजपा जिला प्रधान परमिंदर गिल गढ़े मर्दे उखाड़ते दिखें और उन्होनें कांग्रेसियों को चेतावनी तक दी कि अगर पंजाब में कहीं पर भी भाजपा नेता को निशाना बनाया जाता है और लोकतंत्र की हत्या की जाती है तो वह विरोध स्वरुप भाजपा की तरफ से गुरदासपुर में विधायक के घर के बाहर धरना देने वाले वह होगें। अगर भाजपा कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम करने से रोका गया तो वह हलके में कोई उद्घाटन तक नही करने देगें।

इस प्रदर्शन के दौरान अरुण नारंग पर हुए हमले के चलते जिला प्रधान इस कदर आवेश में दिखे कि एक पत्रकार की ओर से जब उन्हें लैंग्वेज सहीं रखने की बात कहीं तो उसे ही समझाते दिखे कि मुझे लैंग्वेज मत सिखाओं। वहीं दीनानगर के एक नेता की ओर से सरेआम गाली निकाल कर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को गाली निकालते हुए कहा कि जा किते जा के पैग पुग लाओं, शराब शराब पिओं आदि शब्द बोले गए।

गौर रहे कि गत दिवस अपने घर के बाहर एकत्र हुए किसानों को जानने के बाद भी वह उसका ठीकरा कांग्रेसी विधायक के सिर फोड़ते दिखे। जबकि उन्होनें उनका घर घेरने वाले किसी किसान के खिलाफ कोई कारवाई नहीं करवाई।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेसी विधायक बरिंदरमीत सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में सबकों विरोध दर्ज करवाने का हक, जिसका वह समर्थन करते है । वहीं उन्होने कहा कि भाजपा के प्रधान की ओर से आरोप लगाए जा रहे है कि उनके घर का घेराव कांग्रेस ने करवाया, तो इस पर वह साफ कहना चाहेगें कि फोटो मौजूद है जिसमें अकाली दल के लोग मौजूद थें और सभी जानते है कि भाजपा और अकाली दल का नाखून मांस का रिश्ता है और उसके खिलाफ वह कैसे बोलें। उन्होने मर्यादा लागने संबंधी कहा कि वह इस पर कुछ नही कहना क्योंकि भाजपा का असली चेहरा सबके सामने आ रहा है। उन्होने कहा कि लोग इसका जवाब नगर कौंसिल के चुनावों में खुद भाजपा का सफाया कर दे चुके है, आगे भी देगें, परन्तु अगर किसी ने भी हलके के विकास में रोड़ा अटकाने की कौशिश की तो वह उसकी धमकी कभी बर्दाश्त नही करेगें।

विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा

पाहड़ा ने कहा कि लोग सरकार को चुन कर भेजते है और सरकार लोगों के लिए और लोगों की भलाई के लिए होती है। उन्होने कहा कि यह मोदी सरकार की नाकामी है जो किसानों का प्रर्दशन इतने लंबे समय से चल रहा है और मोदी सरकार इसे संजीदगी से न लेकर फेल साबित हुई है। उन्होने कहा कि अगर आने वाले समय में पंजाब का माहौल खराब होता है तो उसके लिए जिम्मदेदार मोदी सरकार होगी।

वहीं जिलाध्यक्ष परमिंदर सिंह गिल ने कहा कि लोकतंत्र में सबकों अपनी बात रखने का हक है परन्तु जिस तरह भाजपा के विधायक के साथ सरेआम इतना गलत सलूक किया जाता है उसे कोई भी अमन पसंद बर्दाशत नही करेगा। उन्होनें जो भी कहा उस पर वह खड़े है क्योंकि भारत में लोकतंत्र है और पंजाब में लोकतंत्र की धज्जियां उडती सबने देखी। जिसका भारतीय जनता पार्टी डट कर विरोध करती है। भारतीय जनता पार्टी किसानों के हर दुख सुख में कंधे से कंधा मिला कर साथ है। परन्तु दोगली राजनीति करने वालें इस पर अपनी राजनितिक रोटियां सेंक रहे है। दीनानगर के एक नेता की तरफ से मर्यादा लाघने पर उन्होनें कहा कि वहां भीड़ बहुत ज्यादा थी जिसके चलते उन्हे इसका अभी पता नही है।

Written By
The Punjab Wire