CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

नाइट कर्फ्यू की उल्लंघना कर देर रात बाहर घूमने वाले तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नाइट कर्फ्यू की उल्लंघना कर देर रात बाहर घूमने वाले तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
  • PublishedMarch 23, 2021

गुरदासपुर, 23 मार्च (मनन सैनी)। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जिले में लगाए गए नाइट कर्फ्यू की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्ती अख्तियार कर ली है। जिसके तहत जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने तीन लोगों के  खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया है। 

एसएसपी डा. राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि थाना सिटी पुलिस ने रात दस बजे बाहर घूम कर कर्फ्यू की उल्लंघना करने वाले विशाल शर्मा निवासी पुलिस लाइन बैक साइड के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसी तरह थाना दोरांगला की पुुलिस ने शाहपुर चौक में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान अमरजीत सिंह निवासी पहाड़ो चक देर रात सडक़ पर घूमकर कर्फ्यू की उल्लंघना कर रहा था, जिसको काबू करके धारा 188 के  तहत मामला दर्ज किया गया। 

इसी तरह थाना काहनूवान की पुलिस ने एएसआई हरप्रीतम सिंह के नेतृत्व में पुल सठियाली में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौैरान जोड़ावर सिंह पुत्र गुरचमन सिंह वासी राउवाल दस बजे बाहर घूम रहा था। जिसको पकड़ कर उल्लंघना का मामला दर्ज किया गया है।

एसएसपी सोहल ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए नाइन कफर्यू लगाया गया है। अगर कोई इसकी उल्लंघना करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होनें कहा कि लोगों को कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पुलिस की ओर से यह सख्ती की जा रही है तथा लोगों को भी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए पुलिस का साथ देना चाहिए तथा सरकार की ओर से जारी निर्देशों का पालन करना चाहिए।

Written By
The Punjab Wire