CORONA ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

रियालिटी चैक-सावधान गुरदासपुर पुलिस हुई सख्त, रात 11बजे डीएसपी व एसएचओ सिटी कर रहे शहर में चैकिंग

रियालिटी चैक-सावधान गुरदासपुर पुलिस हुई सख्त, रात 11बजे डीएसपी व एसएचओ सिटी कर रहे शहर में चैकिंग
  • PublishedMarch 22, 2021

गुरदासपुर,22 मार्च (मनन सैनी)।कोरोना वायरस के चलते लगाएं गये नाईट कर्फ्यू को हल्के में लेने वाले सावधान हो जाएं। नाईट कर्फ्यू का उलंघन करने वालों के खिलाफ गुरदासपुर पुलिस ने कमर कस ली गई है। इस अभियान की कमान खुद डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह व थाना सिटी प्रभारी जबरजीत सिंह की ओर से संभाली गयी है तथा मास्क न पहनने वालों तथा नियमों की उलंघना करने वालों के चालान भी काटे जा रहे हैं।

द पंजाब वायर की ओर से रियालिटी चैक के दौरान जब शहर का दौरा किया गया तो डाक खाना चौंक पर डीएसपी (सिटी) सुखपाल सिंह व थाना सिटी के एसएचओ जबरजीत सिंह पुलिस टीम के साथ बारिश की बूंदों में भी मुशतैदी से तैनात थे। नाईट कर्फ्यू के दौरान पुलिस की टीम की ओर से बिना वजह घरों से बाहर निकलने वालों के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार किया जा रहा था तथा उन्हें घरों में रहने के लिए कहा जा रहा था।

इस मौके पर डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह ने बताया कि एस एस पी राजिंदर सिंह सोसल तथा डी सी मोहम्मद इश्फाक की ओर से जारी निर्देशों का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है तथा आने वाले दिनों में और सख्ती भी की जाएगी।

डीएसपी सुखपाल ने बताया कि चैकिंग के दौरान करीब छह लोगों के मास्क न पहनने पर चालान किए गए। वहीं जो लोग मजबूरी में घर से बाहर निकले थे उन्हें वार्निंग देकर भी छोड़ दिया गया। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि केवल वहीं लोग घरों से बाहर निकले जिन्हें कोई बेहद अमरजैंसी है। जरूरतमंद लोगों के लिए पुलिस हर मदद को तैयार है परन्तु बिना वजह तफरी करने वालों के खिलाफ पर्चे भी दर्ज किए जाएंगे।

इस मौके पर सुदेश कुमारी व जंजुआ जिन्हें पुलिस की ओर से मौके पर छोड़ा गया ने बताया कि उन्हें आपातकाल में दवा लेने के लिए बाहर निकलना पड़ा। भारी पुलिस बल को तैनात देख वह पहले तो डर गये , परन्तु सच बताने पर पुलिस की ओर से मिले सहयोग के वह खुश हैं।

Written By
The Punjab Wire