Close

Recent Posts

CORONA ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

नाईट कर्फ्यू भी कोरोना को रोकने में नाकाम, सोमवार को चार अन्य संक्रमितों की मौत, 91 लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव, डीसी ने की अधिकारियों संग बढ़ रहे केसों तथा मौत संबंधी बैठक

नाईट कर्फ्यू भी कोरोना को रोकने में नाकाम, सोमवार को चार अन्य संक्रमितों की मौत, 91 लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव, डीसी ने की अधिकारियों संग बढ़ रहे केसों तथा मौत संबंधी बैठक
  • PublishedMarch 22, 2021

गुरदासपुर, 22 मार्च (मनन सैनी)। कोरोना वायरस को रोकने के लिए लगाया गया नाइट कर्फ्यू भी किसी काम नहीं आ रहा। हालांकि इससे रात के वक्त कारोबार करने वालों के कामकाज पर काफी असर पड़ा है। वहीं सोमवार को कोरोना संक्रमित चार और लोगों की मौत हो गई। वहीं 91 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 316 पर पहुंच गया है। वहीं यह भी देखने में आया है कि पुलिस भी लोगों को डिस्टैंस मेनटेन करवाने तथा भीड़ एकठ्ठी न होने देने में नाकाम साबित हो रही है।

लगातार कोरोना से बिगड़ते हालातों ने प्रशासन को एक गहरी चिंता में डाल दिया है। वहीं एक्टिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़रहा है। जिले में अब 812 कोरोना के केस एक्टिव हैं। उधर डीसी मोहम्मद इशफाक ने सेहत अधिकारियों के साथ अपने आफिस में बैठक की और कोरोना की रोकथाम के लिए विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों का जायजा लिया। उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना से मौतों का आंकड़ा तेज गति से बढ़ रहा है। उन्होने लोगों से अपील की कि वह नियमों का पालन करते हुए खुद भी सुरक्षित रहे तथा दूसरों के लिए भी खतरा न बनें। गत रविवार को एक साथ सात लोगों की कोरोना ने जान निगल ली थी।

सिविल सर्जन डा. विजय ने बताया कि जिले में अब तक 433638 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 416257 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव मिली है। वहीं 9905 लोग पाजिचटिव पाए जा चुके हैं। जबकि 316 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। हालांकि 8777 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। वहीं 2013 लोगों की रिपोर्ट अभी पेंडिंग है।

Written By
The Punjab Wire