Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, चालक की मौत,एक घायल,

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, चालक की मौत,एक घायल,
  • PublishedMarch 16, 2021

गुरदासपुर, 16 मार्च (मनन सैनी)। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त हुआ कि गाड़ी के यहां परखच्चे उड़ गए। वहीं कार चालक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसके साथ कार में सवार दोस्त गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना गुरदासपुर के जेल पर स्थित डाला फार्म के पास सुबह छह बजे घटित हुई।

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद थाना सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल गुरदासपुर में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायल को भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी बहुत तेज रफ्तार से दीनानगर अब्बुलखैर की तरफ से आ रही थी। डाला फार्म के पास एकदम से गाड़ी अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद वह सीधे सड़क के किनारे लगे पेड़ से जबरदस्त तरीके से टकरा गई। हादसे के बाद वहां सैर कर रहे लोगों को तो यह लग रहा था कि जैसे गाड़ी सवार दोनों युवक खत्म हो गए हों, क्योंकि गाड़ी बुरी तरह से चकनाचूर हो गई है। मृतक की पहचान रोबिन पुत्र प्रदीप कुमार निवासी बहरामपुर रोड गुरदासपुर के रुप में हुई है।

सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती घायल गौरव पुत्र सुरजीत कुमार ने बताया कि वह दीनानगर किसी काम के लिए अपने दोस्त रोबिन के साथ कार में बैठकर गया हुआ था। रात को वह दीनानगर में ही रुक गए। सुबह दीनानगर से करीब साढ़े पांच बजे गाड़ी पर गुरदासपुर की तरफ रवाना हुए। जब वह छह बजे के आसपास गुरदासपुर के जेल रोड पर स्थित डाला फार्म के पास पहुंचे तो गाड़ी एकदम से अनियंत्रित हो गई। जिस पर काबू नहीं पाया गया और वह सड़क के किनारे लगे पेड़ से जोर से टकरा गई। हादसे में उसके दोस्त रोबिन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसे भी काफी चोटें लगी हैं। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला। जबकि तब तक रोबिन दम तोड़ चुका था। उसने बताया कि रोबिन की मौत बहुत दर्दनाक तरीके से हुई है। उसका सिर बड़ी जोर से स्टेरिंग के साथ टकराया है। जबकि उसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। उधर थाना सिटी पुलिस ने रोबिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर भेज कर बनती कार्रवाई शुरू कर दी।

Written By
The Punjab Wire