ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

अड्डा बब्बेहाली से थानेवाल को जाने वाली सड़क का विधायक पाहड़ा ने रखा नींव पत्थर

अड्डा बब्बेहाली से थानेवाल को जाने वाली सड़क का विधायक पाहड़ा ने रखा नींव पत्थर
  • PublishedMarch 13, 2021

हलके के लोगों की प्रत्येक समस्या का हल होगा-पाहड़ा

गुरदासपुर, 13 मार्च (मनन सैनी) । विकास कार्यों की लड़ी के तहत विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने शनिवार को अड्डा बब्बेहाली से गांव थानेवाल को जाने वाली नई 45.50 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का नींव पत्थर रखा गया। इस मौके पर जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा विशेष तौर पर मौजूद रहे।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि हलका गुरदासपुर में विकास कार्य युद्ध स्तर पर चल रहे हैं। उन्होंने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में गुरदासपुर हलके की विकास करवाकर नुहार बदल दी गई है। उन्होंने कहा कि शनिवार को उनकी ओर से अड्डा बब्बेहाली से थानेवाल को जाने वाली सड़क का नींव पत्थर रखने के साथ ही। गांव थानेवाल से शमशानघाट तक व बाबा लख दाता की दरगाह को जाने वाली सड़क व गांव थानेवाल से बाजीचक्क के डेरों तक जाने वाली सड़क का नींव पत्थर भी रखा गया है। उन्होंने बताया कि उक्त सड़कों के निर्माण पर 45.50 लाख लागत आएगी। उन्होंने कहा कि अकाली भाजपा सरकार के समय क्षेत्र की सड़कों का निर्माण न करवाए जाने के वजह से सड़कों की हालत दयनीय हो चुकी थी। जिनका अब उनकी ओर से निर्माण करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि टूटी सड़कों के कारण लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था।

जिसको देखते हुए वह लगातार सड़कों का निर्माण कार्य करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हलका गुरदासपुर के लोगों को वह अपना परिवार मानते हैं, हलके के लोगों की समस्या उनकी समस्या है। वह हलके के लोगों की प्रत्येक समस्या का हल करने के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। इस मौके पर चेयरमैन मलूक सिंह बब्बेहाली,चेयरमैन सोनू बाजवा,एसडीओ निर्मल सिंह, जेई बलविंदर सिंह, जेई अमरजीत सिंह,सरपंच वीना कुमारी,गुरचरण सिंह,अजीत लाल,सकुंतला देवी,राजिंदर सिंह, मनवीत सिंह,मुख्त्यार सिंह, नवजोत सिंह,लाडी बब्बेहाली,गुरमुख सिंह,राजा बब्बेहाली,गुरमीत सिंह,प्रद्यूमण सिंह आदि उपस्थित थे। 

Written By
The Punjab Wire