Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

R P Arora Medicity Hospital में नए आधुनिक मेडिकल आई.सी.यू का हुआ उद्घाटन, Critical मरीजों के लिए उपलब्ध होगी वेंटिलेटर मशीन

R P Arora Medicity Hospital में नए आधुनिक मेडिकल आई.सी.यू का हुआ उद्घाटन, Critical मरीजों के लिए उपलब्ध होगी वेंटिलेटर मशीन
  • PublishedMarch 2, 2021

गुरदासपुर, 2 मार्च (मनन सैनी)। गुरदासपुर में मंगलवार को R P Arora Medicity Hospital में नए आधुनिक मेडिकल आई.सी.यू तथा पेन मैनेजमेंट क्लिनिक का उद्घाटन किया गया। जहां अब Critical मरीजों का इलाज किया जाएगा।

इस संबंधी जानकारी देते हुए अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर राजन अरोड़ा ( MS-OPTHALMOLOGY) ने बताया कि आर पी अरोड़ा मेडिसिटी पहले से ही गुरदासपुर जिले के मरीजों को आधुनिक स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवा रहा है । इसी लड़ी के तहत एक नया कदम उठाते हुए अस्पताल की ओर से आई.सी.यू तथा पेन मैनेजमेंट क्लिनिक भी शुरु कर दिया गया है। इससे पहले मरीजों को गंभीर हालत में बाहरी जिलों में जाना पड़ता था, परन्तु अब इस अस्पताल में हर तरह के Critical मरीजों का भी इलाज किया जाएगा।

उन्होने बताया कि इस MICU के इंचार्ज डाॅ हरिंदर सिंह एमडी (Aneshthesia and Critical Care) तथा डाॅ पायल अरोड़ा MD (Internal Medicine) होगें ,जो मरीजों की देखरेख का काम करेंगें। इस एम.आई.सी. यू में गंभीर मरीजों के लिए वेंटिलेटर मशीन की भी सुविधा उपलब्ध होगी।

उन्होने बताया कि जल्द ही गुर्दें की बिमारी से ग्रस्त मरीजों के इलाज और सफाई के लिए DIALYSIS मशीनों की सुविधा भी शुरु की जाएगी।

Written By
The Punjab Wire