Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

815 ग्राम हेरोइन के साथ विदेशी तस्कर काबू

815 ग्राम हेरोइन के साथ विदेशी तस्कर काबू
  • PublishedFebruary 26, 2021

दिल्ली से सस्ते भाव पर लाकर जिला गुरदासपुर, बटाला और अमृतसर एरिया में महंगे दाम पर नशा करता था सप्लाई

गुरदासपुर, 26 फरवरी (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर में विदेशी नागरिकों द्वारा लगातार नशे की सप्लाई को तेज किया जा रहा है। यह लोग बाहरी राज्यों से नशा लाकर जिला गुरदासपुर व इसके साथ लगते क्षेत्रों और जुनून नशे की सप्लाई की जा रही है। इसी कड़ी के तहत आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा बड़े स्तर पर चौकसी बढ़ाई है। ताजा मामले में थाना बहरामपुर की पुलिस ने क्षेत्र से एक विदेशी नागरिक को 815 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। यह आरोपी के साथ कितने लोगों का ताल में रहे और यह कहां से लाकर कहां तक सप्लाई नशा करता है, संबंधी हिरासत में सख्ती के साथ पूछताछ पुलिस अधिकारी के लगे हुए।

शुक्रवार को एसएसपी डा. राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि थाना बहरामपुर के एएसआई जोगिंदर सिंह पुलिस पार्टी सहित गश्त कर रहे थे। जब वह गांव मटमा को जाते टी प्वाईंट कच्चे पहुंचे तो गुरदासपुर साइड से एक बस आई, जिसमें से एक विदेशी नागरिक उतरा। जिसने अपने गले में काले रंग का बैग पहना हुआ था। उक्त व्यक्ति को संदेह के आधार पर पुलिस पार्टी ने काबू किया। इसके बाद सूचना मिलने पर डीएसपी परमिंदर सिंह मौके पर पहुंचे। जिनकी मौजूदगी में पुलिस पार्टी ने बैग को चेक किया तो उसमें से 815 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिसको काबू करके एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपी की पहचान सिस पुत्र लैमिने निवासी वेस्ट अफ्रीका, वर्तमान एड्रेस चंदन विहार स्ट्रीत, दिल्ली के रूप में हुई है।

SSP-GSP-SH RS SOHAL
SSP RAJINDER SINGH SOHAL

उन्होंने बताया कि आरोपी दिल्ली से हेरोइन सस्ती लाकर गुरदासपुर बटाला और अमृतसर के एरिया में महंगे दाम पर बेचता था। आरोपी का रिमांड लेकर अब हिरासत में पुलिस द्वारा सख्ती के साथ पूछताछ की जा रही है कि वह और कौन से एरिया में भी नशे को सप्लाई करता है और इसके साथ इतने लोगों के तार जुड़े हुए हैं। गहनता से जांच करने के बाद पुलिस सभी तस्करों तक पहुंच करेगी। उन्होंने कहा कि जिले में अगर कोई मैसेज की सप्लाई करता है तो पुलिस को सूचित किया जाए सूचित करने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। उन्होने जिले के लोगों के सहयोग से की अपील करते हुए कहा कि आम लोगों के सहयोग से ही जिले से नशे को खत्म कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी पुलिस द्वारा दो विदेशी तस्करों को काबू किया गया था। पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए सख्ती बढ़ा दी गई है।

Written By
The Punjab Wire