Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गांधी शिल्प बाजार में सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी करने वाले कर्मचारी को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौत

गांधी शिल्प बाजार में सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी करने वाले कर्मचारी को अज्ञात वाहन ने कुचला, मौत
  • PublishedFebruary 22, 2021

 गुरदासपुर, 22 फरवरी (मनन सैनी)। तिब्बड़ी रोड पर लगे गांधी शिल्प बाजार के सिक्योरिटी गार्ड का औजला बाइपास ओवरब्रिज पर शव बरामद हुआ। संदिज्ध परिस्थितियों में गार्ड की हुई मौत के मामले में फिलहाल थाना तिब्बड़ की पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में गांधी शिल्प बाजार (मेला) के मैनेजर मनजीत सिंह पुत्र बावा सिंह वासी मोहल्ला झुलना महल गुरदासपुर ने बताया कि मेले में सीआईएसएस कंपनी की तरफ से हुबराज पुत्र संबू वासी थरुरपुर कालोनी जिला फरीदाबाद (हरियाणा) सिक्योरिटी गार्ड लगा हुआ है। 21 फरवरी की रात्रि तीन बजे उठकर शौच के लिए बुहराज उठा और काफी समय बीत जाने के बाद वह वापिस मेले में नहीं लौटा। फिर वह दूसरे सिक्योरिटी गार्ड राम प्रकाश को साथ लेकर हुबराज की तलाश में निकले। इस दौरान औजला बाइपास ओवरब्रिज पर बुहराज का शव बरामद हुआ। शव पूरी तरह से पिस चुका था। जिसे देखकर ऐेसा लग रहा था कि किसी अज्ञात वाहन ने हुबराज को कुचल दिया है। जिस कारण उसकी मौत हुई है। 

उधर मामले की जांच कर रहे एएसआई अमरीक सिंह ने बताया कि मैनेजर के बयान कलमबंद करने के बाद फिलहाल पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित तक पहुंचा जाएगा।

Written By
The Punjab Wire