Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा वार्ड नंबर दो से बिना मुकाबला विजेता

एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा वार्ड नंबर दो से बिना मुकाबला विजेता
  • PublishedFebruary 5, 2021

विधायक पाहड़ा का कहना कि विकास कार्यों से चुकाया जाएगा गांव के लोगों का ऋण

गुरदासपुर, 5 फरवरी (मनन सैनी)। गुरदासपुर नगर कौंसिल चुनाव की प्रक्रिया के चलते आज यहां घटित बड़े घटनाक्रम के तहत गुरदासपुर की वार्ड नंबर दो से यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान कांग्रेसी उम्मीदवार एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा के खिलाफ कोई भी विपक्षीय उम्मीदवार न होने के कारण वह उनका बिना मुकाबला विजयी होना तय हो गया है। जैसे ही बलजीत सिंह पाहड़ा का निरविरोध विजय रहना निश्चित हो गया तो उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। उन्होंने फूल मालाएं पहनाकर तथा लड्डू बांटकर पाहड़ा परिवार को बधाई दी गई।

बिना मुकाबला विजेता रहे एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया प्रकट करते हुए कहा कि यह समूह हलका निवासियों विशेष कर गांव पाहड़ा वार्ड नंबर दो लोगों की जीत है। उन्होंने कहा कि गांव पाहड़ा के लोगों द्वारा जिस तरह से उन पर विश्वास जिताते हुए गांव से कोई भी उम्मीदवार उनके खिलाफ नहीं उतारा गया। उसके लिए वह हमेशा आभारी रहेंगे और इस आभार को गांव के सर्वपक्षीय विकास के साथ चुकाएंगे। बलजीत सिंह पाहड़ा ने यह भी कहा कि वह बिना किसी राजनीतिक भेदभाव के अपनी वार्ड की विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर करवाएंगे।

इस मौके पर विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने बताया कि गांव पाहड़ा के लोगों का आशीर्वाद हमेशा उके परिवार के साथ रहा है। जिसकी बदौलत पिछले 25 साल से गांव में उनके परिवार से संबंधित लोग ही पहले सरपंच और अब पार्षद बन रहें है। उन्होंने यह भी कहा कि इस गांव के लोगों ने पहले उनके दादा स्व. करतार सिंह पाहड़ा  को भी इसी तरह आदर सम्मान दिया था। जबकि उनकी माता सुखमीत कौर पाहड़ा भी दस साल गांव से सरपंच रही है। पाहड़ा ने कहा कि उनकी यह जीत पिछले चार साल के दौरान करवाए गए विकास कार्यों को देखते हुए हुई है। उन्होंने दावा किया है कि वह पिछले चार साल के दौरान करवाए गए विकास कार्यों के आधार पर ही चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे ।

Written By
The Punjab Wire