Close

Recent Posts

CORONA ਦੇਸ਼ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

ए.डी.जी.पी, 2 आई.जी.पी और 2 सी.पी सहित 416 पुलिस कर्मियों ने मुहिम के दूसरे दिन लगवाया टीका

ए.डी.जी.पी, 2 आई.जी.पी और 2 सी.पी सहित 416 पुलिस कर्मियों ने मुहिम के दूसरे दिन लगवाया टीका
  • PublishedFebruary 3, 2021

अलग-अलग जिलों के एस.एस.पी ने भी स्वेच्छा से लगवाया टीका

टीका लगवाने वाले पुलिस कर्मियों को डी.जी.पी. द्वारा डिजिटल पदक देकर किया जा रहा है सम्मान

चंडीगढ़, 3 फरवरी:डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता द्वारा स्वेच्छा से सबसे पहले कोविड-19 का टीका लगवाने के बाद मुहिम में तेज़ी लाते हुए आज राज्यभर में कुल 416 पुलिस कर्मचारियों द्वारा टीका लगवाया गया।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ए.डी.जी.पी.)-कम-निदेशक पंजाब पुलिस अकैडमी (पी.पी.ए) फिल्लौर अनीता पुंज, इंस्पेक्टर जनरल पुलिस (आई.जी.पी.)-कम-अतिरिक्त निदेशक पी.पी.ए युरिन्दर सिंह हेयर, आई.जी.पी. फरीदकोट कौसतुभ शर्मा, पुलिस कमिश्नर (सी.पी) लुधियाना राकेश अग्रवाल और सी.पी जालंधर गुरप्रीत सिंह भुल्लर समेत विभिन्न जिलों के 12 एस.एस.पीज़ ने बुधवार को टीका लगवाया।


जि़क्रयोग्य है कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से मंगलवार को पुलिस हैडक्वार्टर में फ्रंटलाईन वर्करों के लिए कोविड-19 टीकाकरण मुहिम के दूसरे चरण की शुरूआत की गई थी जिस दौरान डी.जी.पी., 4 ए.डी.जी.पी. और अन्य सीनियर अधिकारियों समेत कुल 49 पुलिस कर्मियों ने टीका लगवाया था।

डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने एक बार फिर समूचे पुलिस फोर्स से अपील की कि वह ख़ुद को और पंजाब के लोगों को महामारी से सुरक्षित रखने के लिए टीका लगाने हेतु आगे आएं।

जि़क्रयोग्य है कि डी.जी.पी. द्वारा टीका लगवा चुके पुलिस अधिकारियों की तस्वीरों पर डिजिटल बैज लगाकर सम्मान भी दिया जा रहा है जिससे पुलिस फोर्स को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जा सके।

Written By
The Punjab Wire