Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਦੇਸ਼ ਪੰਜਾਬ

सनी देओल से पूछे मजीठिया ने सवाल, कहा बताए किसान आंदोलन की पीठ में छुरा घोंपने वालों की मीटिंग प्रधानमंत्री तथा गृह मंत्री से क्यों करवाई?

सनी देओल से पूछे मजीठिया ने सवाल,  कहा बताए किसान आंदोलन की पीठ में छुरा घोंपने वालों की मीटिंग प्रधानमंत्री तथा गृह मंत्री से क्यों करवाई?
  • PublishedJanuary 28, 2021

बिक्रम सिंह मजीठिया ने अन्नदाता को धोखा देने वालों का बायकाट करने का दिया न्यौता 

गुरदासपुर, 28 जनवरी (मनन सैनी)। पंजाब के पूर्व अकाली मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने गुरदासपुर के सांसद सनी देओल से कहा है कि वह लोगो को जबाव दें कि उन्होनें उस आरोपी  की प्रधानमंत्री तथा गृह मंत्री के साथ मीटिंग क्यों करवाई, जिसने गणतंत्र दिवस के मौके पर भडका कर हालात खराब किए। मजीठिया हलका दीनानगर में पार्टी दफतर का उद्घाटन करने तथा पंद्रह वार्डों के उम्मीदवारों का ऐलान करने आए थे। उनके साथ जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली भी मौजूद थे।

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए मजीठिया ने कहा कि मैं सनी देओल को कुछ सीधे सवाल पूछना चाहता हूं। उन्होने कहा कि वह यह बताए कि जिस व्यक्ति के साथ वह दावा कर रहे है कि उनका कोई संबंध नही है, वह न सिर्फ प्रधानमंत्री को ​मिला बल्कि दिल्ली में केंद्र सरकार के चोटी के मंत्रियों को भी मिला। 

मजीठिया ने कहा कि इस बात के ठोस सबूत मौजूद है। उन्होने कहा कि इस समाज विरोधी तत्व की अदाकार धर्मेंद्र तथा हेमा मालिनी के साथ साथ दिओल परिवार के सदस्यों के साथ भी तस्वीरें मौजूद है। 

मजीठिया ने कहा कि पंजाब कभी भी इन गैर सामाजिक तत्वों द्वारा दिए गए धोखे को माफ नही कर सकते। उन्होने लोगों को अपील की कि जिन्होने किसान आंदोलन के साथ धोखा​ किया है, उन सभी लोगों का बायकाट किया जाए. उन्होने कहा कि किसानों को धोखा देना बेहद घिनौना अपराध है ।जबकि किसान अपनी जिंदगी तथा मौत की लड़ाई लड़ रहे थे ताकि तीनों काले खेती कानूनों को रद्द करवाया जा सके और अपनी फसलों के सही भाव प्राप्त किया जा सके। 

मजीठिया ने यह भी स्पष्ट किया कि गणतंत्र दिवस के मौके पर घटी मंदभागी घटनाओं के लिए गहरी साजिश जिम्मेदार है। उन्होने कहा कि अब यह स्पष्ट्र हो गया है कि कुछ पीठ में छुरा घोंपने वालों ने किसान आंदोलन को बदनाम करने के लिए केंद्रीय ऐजंसियों के साथ सौदेबाजी की है। पुलिस ने लाल किला जहां हमेशा भारी पुलिस तैनात रहती है वहां ऐसे लोगो को सीधा जाने दिया। उन्होने कहा कि मीडिया तथा किसान संगठनों ने इनका पर्दाफाश कर दिया है और लोग ऐसे लोगो को कदापि माफ नही करेगें। उन्होने जोर देकर कहा कि किसान देश भक्त है जो अमन पंसद है तथा कभी भी देश का नुक्सान नही कर सकते। 

उन्होने कहा कि मौजूदा एनडीए सरकार ने अटल बिहारी वाजपाई की ओर से दर्शाया मार्ग त्याग दिया है। जबकि श्री वाजपाई जी ही एन.डी.ए के सभी सहयोगियों तथा देश के हर वर्ग को साथ लेकर चलते थे। इस मौके पर उन्होने आने वाले चुनावों की बात करते हुए दीनानगर की विधायका तथा कांग्रेसी मंत्री अरुणा चौधरी पर वार करते हुए कहा कि उन्होने इस हलके के लिए कुछ नही किया। एक भी नया स्कूल या कालेज नही खोला गया। 

Written By
The Punjab Wire