Close

Recent Posts

CORONA ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

पहली बार गुरदासपुर पुलिस ने पकड़े दो विदेशी नाईजीरियन तस्कर, 400 ग्राम हेरोइन बरामद

पहली बार गुरदासपुर पुलिस ने पकड़े दो विदेशी नाईजीरियन तस्कर, 400 ग्राम हेरोइन बरामद
  • PublishedJanuary 21, 2021

दिल्ली से सस्ते दामों में लाकर गुरदासपुर, बटाला तथा अमृतसर में महंगे भाव पर बेचते थे हेरोइन -एसएसपी सोहल

गुरदासपुर, 21 जनवरी (मनन सैनी)। जिला गुरदासपुर पुलिस की ओर से पहली बार दो विदेशी नाईजीरियन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे 400 ग्राम हेरोईन जिसकी कीमत दो करोड़ बताई जा रही है जब्त की गई है। उक्त तस्कर दिल्ली से सस्ते दामों पर हेरोइन लाकर गुरदासपुर, बटाला तथा अमृतसर के इलाकों में महंगे भाव पर बेचते थे। इसकी पुष्टी एसएसपी गुरदासपुर राजिंदर सिंह सोहल की ओर से कई गई। सोहल ने बताया कि तस्करों को अदालत में पेश कर उनका रिमांड लिया जाएगा तथा इनकी सप्लाई लाईन को तोड़ने हेतू गहनता से जांच पड़ताल की जाएगी। यह भी पता लगाया जाएगा कि उक्त तस्कर यहां किस किस को हेरोइन की सप्लाई करते थे। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए एसएसपी गुरदासपुर ने बताया कि बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर थाना बहरामपुर में तैनात एएसआई जगीर सिंह द्वारा अन्य पुलिस टीम के साथ टी प्वाईंट गांव रामपुरा के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान दो व्यक्तियों को संदेह के आधार पर काबू किया गया। जिसकी सूचना डीएसपी महेश सैनी को दी गई तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे। 

जिनकी निगरानी में उक्त तस्करों की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान  मैनसे पुत्र जोसफ निवासी ईमोस्टेट उहाकपू नाईजीरिया जो अभी द्वारा मोड़ राम पार्क सेक्टर नंबर 24 दिल्ली में रह रहा है के पास से 120 ग्राम हेरोइन प्राप्त हुई। जबकि 

कैलेची जस्टन पुत्र ओनूमोनू निवासी अमोलका इहीआला नाईजीरियां जो फिल्हाल द्वारका मोड़ रामा पार्क गली नंबर आठ दिल्ली में रह रहा है के पास से 280 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इन्हे मौैके पर से काबू किया गया है। उक्त को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल की जा रही है। उक्त ने प्राथमिक जांच के दौरान कबूला कि वह  दिल्ली से आकर यहां नशा सप्लाई करते है। 

डीएसपी महेश सैनी ने बताया कि इस संबंधी थाना बहरामपुर में उक्त के खिलाफ मामला दर्ज कर सप्लाई चेन का पता लगाने के लिए गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

Written By
The Punjab Wire